mptak
Search Icon

इंदौर-1 पर घमासान: संजय शुक्ला ने कहा- विजयवर्गीय ने हलवा समझा है क्या? दिया ये बड़ा चैलेंज

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Sanjay Shukla's taunt on Kailash Vijayvargiya , mp news, madhya Pradesh
Sanjay Shukla's taunt on Kailash Vijayvargiya , mp news, madhya Pradesh
social share
google news

MP Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash Vijayavargiya) और कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) के बीच विधानसभा चुनावों (assembly Elections) से पहले ही घमासान छिड़ गया है. दोनों नेता आये दिन एक-दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. अब संजय शुक्ला ने कैलाश विजयवर्गीय पर तंज कसते हुए कहा कि विजयवर्गीय उन्हें हलवा नेता समझते हैं, लेकिन जनता उन्हें हेलीकॉप्टर से उड़ा देगी.

दरअसल आगामी विधानसभा चुनावों (MP Assembly Elections) के लिए कैलाश विजयवर्गीय को भाजपा ने इंदौर-1 विधानसभा सीट से टिकट दिया है. संजय शुक्ला भी यहीं से विधायक हैं और इस बार फिर कांग्रेस की ओर से दावेदार माने जा रहे हैं. संजय शुक्ला ने विजयवर्गीय पर बेटे के साथ राजनीतिक अहित करने के भी आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें: विजयवर्गीय को इस विधायक ने दी खुली चुनौती, बोले- कहीं नहीं जाऊंगा, यहीं से लड़ूंगा

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जनता उन्हें वैसे ही उड़ा देगी: विधायक

कैलाश विजयवर्गीय ने एक लाख से अधिक वोटों से जीतने का दावा किया है. इस पर संजय शुक्ला ने तंज कसते हुए कहा, “वे हेलीकॉप्टर से नीचे बात नहीं कर रहे हैं. जनता से वोट मांगने नहीं जा रहे हैं. वो जैसे हेलीकॉप्टर उड़ाया है जनता उन्हें वैसे ही उड़ा देगी. उनको लड़ना होता तो 3 नंबर से लड़ते, 2 नंबर से लड़ते, महू से लड़ते. 1 नंबर में उनको लगा कि ये हलवा है. यहां हम जैसे लोगों ने कुछ नहीं किया. संजय शुक्ला ने यहां दुख, सुख, परिवार और सब एक बनाया है. और जो वे दावा कर रहे हैं, एक लाख से जीतने का तो एक लाख से जनता मुझे जिताएगी, क्योंकि मैं उनका बेटा हूं, मैं नेता नहीं हूं, वो देश के नेता हैं.”

ये भी पढ़ें: जिन कैलाश विजयवर्गीय की हो रही है इतनी चर्चा, जानें उनका अब तक का राजनीतिक सफर

ADVERTISEMENT

मैं बचकाना बातों का जवाब नहीं देता

संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) के इस बयान पर जब कैलाश विजयवर्गीय से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं बचकाना बातों का जवाब नहीं देता. विजयवर्गीय ने कहा कि मैं विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 में सभी लोगों को लखपति-करोड़पति बनाने आया हूं. यदि आप सभी को लखपति करोड़पति बनना है तो आप भारतीय जनता पार्टी को वोट दें. उन्होंने कहा कि इंदौर विधानसभा-2 एक नया शहर बन गया है, वैसे ही विधानसभा-1 भी नया शहर हो जाएगा.

ADVERTISEMENT

वहीं कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘होश में आ गए क्या कमलनाथ, क्योंकि जिस दिन से हमारी लिस्ट आई है, उस दिन से कांग्रेस बेहोश पड़ी हुई है.’

ये भी पढ़ें: पिता कैलाश विजयवर्गीय को मिला टिकट तो विधायक बेटे आकाश के लिए पार्टी में होने लगी लॉबिंग!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT