2000 गाड़ियों का काफिला लेकर नामांकन फॉर्म जमा करने पहुंचे सिंधिया, बुलडोजर से समर्थकों ने की फूलों की वर्षा

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya Scindia, Guna-Shivpuri Lok Sabha seat
Jyotiraditya Scindia, Guna-Shivpuri Lok Sabha seat
social share
google news

Jyotiraditya Scindia: सिंधिया ने मंगलवार को अपनी एक विशाल रैली निकाली, जिसमें दो हजार गाड़ियों का काफिला शामिल था. इस काफिले के साथ वे अपना नामांकन फॉर्म जमा करने पहुंचे. सिंधिया के समर्थकों ने उनका जगह-जगह पर बुलडोजर से फूलों की बरसात कर उनका स्वागत भी किया. उन्होंने सबसे पहले गुना के प्रसिद्ध मंदिर हनुमान टेकरी जाकर पूजा अर्चना की. इसके बाद गुना से शिवपुरी के लिए उनका क़ाफ़िला निकला.

उनका काफिला म्याना, बदरवास, लुकवासा, और कोलारस होते हुए शिवपुरी पहुंचे. जहां वह करीब दोपहर 1 बजे से झांसी तिराहा से गुरुद्वारा चौक होते हुए माधव चौक और कोर्ट रोड पर रोड शो करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां वह अपना नामांकन दाखिल करेंगे. 2.30 बजे से वह पोलो ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे जहां उनके साथ सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रह सकते हैं. शाम 4 बजे वे ग्वालियर के लिए रवाना हो जाएंगे.

हालांकि पहले तय हुआ था कि सिंधिया के काफिले के साथ ही सीएम मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा साथ में जाएंगे लेकिन सिंधिया के काफिले के साथ इनमें से कोई शामिल नहीं हुआ. इसके बाद सिंधिया को अकेले ही 2000 गाड़ियों के साथ काफिला निकालना पड़ा.

गुना-शिवपुरी में सिंधिया ने रोड शो के जरिए दिखाई अपनी ताकत

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने इस रोड शो के जरिए गुना-शिवुपरी क्षेत्र में अपनी ताकत को दिखाया. जिस तरह से जगह- जगह उनका स्वागत हुआ और बुलडोजरों से लगातार उन पर फूलों की बरसात की गई है, उससे सिंधिया ने इस चुनाव में अपनी मजबूत मौजूदगी दिखाने की कोशिश की है. हालांकि पहले कोशिश ये भी थी कि सिंधिया के इस रोड शो में सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होते लेकिन किसी कारणवश बीजेपी के दिग्गज सिंधिया के रोड शो में शामिल नहीं हो सके.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT