दो भाजपा नेताओं की मौत के बाद सिंधिया हुए दुखी, खुद पहुंचे अंतिम यात्रा में कंधा देने, फिर पोस्ट करके व्यक्त की भावनाएं

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya Scindia, MP BJP
Jyotiraditya Scindia, MP BJP
social share
google news

Jyotiraditya Scindia: मध्यप्रदेश के गुना में फ्लाइंग एकेडमी के एक ट्रेनी पायलट से इतनी बड़ी गलती हुई कि उसकी वजह से हुए एक्सीडेंट में गुना भाजपा के दो नेताओं की मौत हो गई. ये खबर जैसे ही बीजेपी के अन्य बड़े नेताओं को पता चली, सब तरफ मातम पसर गया. स्थानीय नेताओं ने पूरे मामले से ज्योतिरादित्य सिंधिया को अवगत कराया. सिंधिया ने जानकारी मिलते ही अपने सभी तय कार्यक्रम रद्द कर दिए और इसके बाद सिंधिया दोनों मृतक भाजपा नेताओं के घर पर पहुंचे.

इस हादसे में भाजपा के जिला मंत्री आनंद रघुवंशी और कमलेश यादव की मौत हो गई थी. भाजपा जिला मंत्री आनंद रघुवंशी के शव को बीजेपी के ध्वज में लपेटकर अंतिम यात्रा निकाली गई. अंतिम यात्रा में ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत तमाम भाजपा नेता शामिल हुए. ज्योतिरादित्य सिंधिया मुक्तिधाम पहुंचकर अंतिम संस्कार तक रुके.

सिंधिया ने खुद आनंद रघुवंशी की अंतिम यात्रा में कंधा दिया और उनके परिजनों व बच्चों के बीच पहुंचकर उनकी हर संभव मदद का भरोसा भी दिया. सिंधिया इस घटनाक्रम से इतने व्यथित हो गए कि उन्होंने अपने आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए और पूरा समय सिर्फ दोनों भाजपा नेताओं के अंतिम संस्कार के लिए दिया और अंतिम संस्कार की सभी रस्मों को पूरा कराने तक परिजनों के साथ ही बैठे रहे.

अंतिम यात्रा से लौटकर सिंधिया ने शेयर की भावुक पोस्ट

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने X पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा - "रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई, 
आप दोनों की कमी हमेशा खलेगी. ॐ शान्ति". इस हादसे में एक अन्य भाजपा नेता मनोज धाकड़ को इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. इंदाैर में कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट अपनी देखरेख में भाजपा कार्यकर्ता मनोज धाकड़ का इलाज करा रहे हैं. हादसे के आरोपी ट्रेनी पायलट को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ HIT AND RUN का मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT