"सिंधिया लेंगे जनता से बदला, इसलिए लड़ रहे चुनाव", कांग्रेस प्रत्याशी का ये बयान खूब हो रहा वायरल

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya Scindia, Yadvendra Singh Yadav, Guna-Shivpuri Lok Sabha seat
Jyotiraditya Scindia, Yadvendra Singh Yadav, Guna-Shivpuri Lok Sabha seat
social share
google news

Guna-Shivpuri Lok Sabha seat: गुना लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान यादवेंद्र सिंह यादव ने बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा हमला बोल दिया. गुना विधानसभा क्षेत्र के खैजरा गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए यादवेंद्र सिंह यादव ने दावा किया कि सिंधिया का उद्देश्य चुनाव लडऩा नहीं है, बल्कि गुना संसदीय क्षेत्र की जनता से हार का बदला लेना है. इसलिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव हराकर इतिहास रचा जाए.

यादवेंद्र सिंह ने दावा किया कि इस बार का चुनाव कांग्रेस प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के अलावा एक-एक मतदाता लड़ रहा है. यादवेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया अहंकारी है. असल में यह बताने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं कि जनता ने उन्हें हरा दिया, लेकिन उनका कुछ नहीं बिगड़ा और दोबारा चुनाव मैदान में उतर आए. वे दरअसल यहां से चुनाव जीतकर गुना-शिवपुरी की जनता से बदला लेना चाहते हैं. यादवेंद्र ने मतदाताओं से आव्हान कि इस बार वे महाराजा नहीं बल्कि किसान का बेटा चुनें और उन्हें आशीर्वाद प्रदान करें.

मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए यादवेंद्र ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार किसानों की चमड़ी उधेडऩे का काम कर रही है. बिजली गांवों में मिली नहीं है, लेकिन वसूली के नाम पर किसानों को जमकर नोटिस थमाए जा रहे हैं. यादवेंद्र ने बयान देते हुए कहा कि भाजपा ने मध्यप्रदेश में झूठ बोलकर सरकार बनाई थी. किसानों का गेंहू 2700 रुपए प्रति क्विंटल और धान 3100 रुपए प्रति क्विंटल खरीदने का वायदा किया था. एक बार फिर चुनाव आ गए हैं और एक बार फिर भाजपा झूठ बोलने के लिए मैदान में उतर आई है.

सिंधिया के पक्ष में उनकी पत्नी जमकर कर रहीं चुनाव प्रचार

वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनका परिवार क्षेत्र में सक्रिय हो गया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे ने गुना पहुंचकर महिलाओं को संकल्प दिलाया कि वे बीजेपी को वोट दें. पहली बार सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया इस तरह से खुलकर चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं. उनके ग्राउंड पर उतर जाने से महिला मतदाताओं के बीच सिंधिया की स्थिति को मजबूत करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT