mptak
Search Icon

सियासत छोड़ अचानक खेतों में ट्रैक्टर चलाते दिखे पूर्व CM शिवराज, माजरा क्या है? VIDEO वायरल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Shivraj singh chauhan, Shivraj singh chauhan plow fields! Video went viral, MP News, Politics
Shivraj singh chauhan, Shivraj singh chauhan plow fields! Video went viral, MP News, Politics
social share
google news

Shivraj Singh Chauhan: डॉ मोहन यादव मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री हैं, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. मुख्यमंत्री (chief Minister) पद से इस्तीफे के बाद भी वे लगातार एक्टिव है और सुर्खियों में बने हुए हैं. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान अब सियासी पिच से बाहर निकलकर खेतों में पहुंच गए हैं. वे खेती करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शिवराज सिंह चौहान किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा में अपने खेत पर पहुंचे और चने के खेत में जुताई करते हुए नजर आए. शिवराज सिंह चौहान ने खुद ट्रैक्टर चलाया और खेत की जुताई की. इस दौरान उन्होंने किसानों से मुलाकात भी की और खेती किसी से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की.

ये भी पढ़ें: Election 2023: ये है मध्य प्रदेश में भाजपा की बंपर जीत का कारण, अमित शाह ने किया खुलासा

पसीने की कुछ बूंदों से…

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया एक पर खेती करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कीं. इसमें वह खेतों में ट्रैक्टर से जुताई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, पसीने की कुछ बूंदों से माटी को नमन किया. आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या करेंगे शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने साल 2006 से लगातार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की कमान संभाली. उनकी अच्छी-खासी लोकप्रियता है. इस बार भाजपा ने डॉ. मोहन यादव को विधायक दल का नेता चुना, जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपा था. अब शिवराज सिंह चौहान की भाजपा में क्या भूमिका होगी, इसको लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संकेत दिए हैं कि शिवराज सिंह चौहान को कोई अहम जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान के सीने से लिपटकर रोने लगीं लाड़ली बहनें, भावुक हुए पूर्व सीएम ने किया बड़ा दावा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT