शिवराज सिंह चौहान का दावा, कांग्रेस को विदिशा ही नहीं बल्कि कई सारी सीटों पर नहीं मिल रहे उम्मीदवार

ADVERTISEMENT

Shivraj Singh Chauhan
Shivraj Singh Chauhan
social share
google news

Shivraj Singh Chauhan: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दावा है कि कांग्रेस की इस बार बुरी तरह से हार होगी. विदिशा लोकसभा सीट पर उनके सामने खड़ा करने के लिए कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहा है. शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि विदिशा सीट के साथ ही मध्यप्रदेश में ऐसी तमाम सीटें हैं, जिन पर कांग्रेस को उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि इस बार बीजेपी और एनडीए मिलकर बड़े आराम से 400 सीटों से पार का आंकड़ा प्राप्त कर लेंगे.

शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि कांग्रेस पार्टी बिना सेनापति के चुनाव मैदान में कैसे उतरे. कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं ने तो खुद ही लोकसभा चुनाव से किनारा कर लिया है. उनको हार निश्चित रूप से दिख रही है तो कांग्रेस के सीनियर लीडर्स ने चुनाव लड़ने से ही इनकार कर दिया है और उनका केंद्रीय नेतृत्व उनको लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए मना रहा है.

शिवराज सिंह चौहान के अनुसार इस चुनाव के बाद कांग्रेस की अब तक की सबसे कम सीटें लोकसभा में आएंगी और कांग्रेस भारतीय राजनीति में हाशिए पर चली जाएगी. चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम इंतजार कर रहे थे और जनता भी इंतजार कर रही थी. अब तक का सबसे विशाल बहुमत मिलेगा बीजेपी और एनडीए को. मोदी जी रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से प्रधानमंत्री बनेंगे और कांग्रेस अब तक के सबसे कम सीटें पाएगी और हाशिए पर चली जाएगी.

विदिशा सीट पर मतदान थोड़ा पहले होता तो और मजा आता- शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विदिशा लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा. अगर विदिशा सीट पर मतदान और जल्दी हो जाते तो मजा आता, अब तीसरे चरण का भी इंतजार करेंगे और जनता का भारी प्यार और स्नेह मिलेगा. विदिशा सीट पर जनता को प्रणाम करने जाऊंगा जरूर, बाकी समय पार्टी मुझे जहां भी भेजेगी, मैं वहां प्रचार करने जाऊंगा. विदिशा वाले कह रहे हैं कि आपको आने की जरूरत नहीं है लेकिन मैं जनता के बीच जाऊंगा जरूर.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी पर भी बोले शिवराज सिंह चौहान

राहुल गांधी की बातें जनता में जहर फैलाने वाली हैं. जनता पसंद नहीं करती है. किसान, गरीब, महिलाएं और युवा बस यही चार जातियां हैं. अकेले विदिशा नहीं बल्कि कई जगह उम्मीदवार कांग्रेस को नहीं मिल रहे. बड़े नेता तो हार के डर से चुनाव लड़ने से ही बच रहे हैं. कांग्रेस की तो विनाशकाले विपरीत बुद्धि हो गई है. एनडीए हर हाल में 400 के पार जाएगा ही जाएगा. कांग्रेस को तो चुनाव लड़ने उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे हैं तो अभी से हार का कारण ईवीएम के रूप में खोज रहे हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT