mptak
Search Icon

भाजपा से टिकट कटने पर सीधी विधायक ने दिखाए बगावती तेवर, पार्टी छोड़ने पर दिया चौंकाने वाला बयान

हरिओम सिंह

ADVERTISEMENT

Sidhi MLA kedarnath shukla, MP News, MP Politics, Madhya Pradesh, MP assembly election, Sidhi News, BJP
Sidhi MLA kedarnath shukla, MP News, MP Politics, Madhya Pradesh, MP assembly election, Sidhi News, BJP
social share
google news

MP Election 2023: भाजपा से टिकट कटने के बाद से ही तीन बार के विधायक केदारनाथ शुक्ला (Kedarnath Shukla) बगावती तेवर दिखा रहे हैं. कयास लगाए जा रहे थे कि शुक्ला भाजपा (BJP) छोड़ सकते हैं, अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है. केदारनाथ शुक्ला ने गांधी जयंति (Gandhi jayanti) के मौके पर विशाल जुलूस निकाला और चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Election 2023) और पार्टी से इस्तीफे को लेकर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है.

आगामी विधानसभा चुनावों के लिए सीधी (Sidhi) से भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला का टिकट पार्टी ने काट दिया है. उनकी जगह सांसद रीति पाठक को विधायकी का टिकट दिया गया है. 2018 के विधानसभा चुनावों में शुक्ला ने 20 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की थी, जिसके बाद उनका टिकट कटना चौंकाने वाला था.

ये भी पढ़ें:  बीजेपी ने सीधी से काटा 3 बार के विधायक केदारनाथ शुक्ला का टिकट, दिखाए बगावती तेवर

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भाजपा प्रत्याशी पर बोला हमला

भारतीय जनता पार्टी से टिकट कटने के बाद नाराज विधायक केदारनाथ शुक्ला ने गांधी जयंती के मौके पर विशाल जुलूस निकाला और आम सभा को संबोधित किया. टिकट कटने के बाद वह काफी नाराज चल रहे हैं. केदारनाथ शुक्ला ने कहा, ‘हम असली बीजेपी हैं, जिनको टिकट दिया गया है वे नकली भाजपा है, इसी मेरी लड़ाई है. इस दौरान उन्होंने सीधी सांसद और आगामी विधानसभा चुनावों में प्रत्याशी रीति पाठक पर जमकर हमला बोला. बता दें कि केदारनाथ शुक्ला ने टिकट कटने के बाद कार्यकर्ताओं से एक हफ्ते का समय मांगा था और विधानसभा चुनाव लड़ने पर फैसला लेने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट पर कमलनाथ ने लगाया विराम, कर दिया ये बड़ा खुलासा!

ADVERTISEMENT

पार्टी में हैं और रहेंगे- केदारनाथ शुक्ला

केदारनाथ शुक्ला ने पार्टी छोड़ने पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा, “हमें समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, आम आदमी पार्टी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्षों द्वारा आने का निमंत्रण दिया गया, लेकिन मैं किसी दल में नहीं जाऊंगा.” उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि किसी भी पदाधिकारी को भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा नहीं देना है. क्योंकि हम भारतीय जनता पार्टी में हैं और रहेंगे. लेकिन मैं असली भारतीय जनता पार्टी हूं और जिनको टिकट दिया गया है, वह नकली भारतीय जनता पार्टी है.”

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ‘दोगलापन उनके खून में है’ ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस के दिग्गज नेता ने ये क्या बोल दिया?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT