आंधी-बारिश ने बिगाड़ दिया सिंधिया का खेल, 3 घंटे का कार्यक्रम 25 मिनट में खत्म कर प्रतिद्वंदी के इलाके से जाना पड़ा

राहुल जैन

ADVERTISEMENT

ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक्सक्लूजिव इंटरव्यू
ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक्सक्लूजिव इंटरव्यू
social share
google news

Lok Sabha elections 2024: लोकसभा चुनाव नजदीक है. गुना-अशोकनगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार चार दिन से अपने लोकसभा क्षेत्र में चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं. आज सिंधिया का लोकसभा क्षेत्र में आखिरी दिन था. जहां उन्हें मुंगावली में कार्यकर्ताओं की एक बैठक लेना थी. बैठक तय कार्यक्रम के अनुसार 3 घंटे चलना थी. लेकिन जैसे ही सिंधिया बैठक में पहुंचे तो बारिश शुरू हो गई. हवा से सिंधिया के कार्यक्रम का टेंट भी बीच में कई जगह खुल गया.

सिंधिया को वहां पर आए हुए कार्यकताओं से प्रत्येक टेबल पर जाकर उनसे चर्चा करनी थी. इसके साथ ही उनके साथ फोटो खिचवाना थी. सिंधिया  कार्यक्रम में आए और प्रत्येक कार्यताओ से चर्चा भी करते, लेकिन अचानक हुई आंधी-बारिश की वजह से उनको अपना 3 घंटे लंब कार्यक्रम 25 मिनट में ही समाप्त कर दिया.

आंधी-बारिश इतनी अधिक थी कि सिंधिया को 3 घंटे का कार्यक्रम 25 मिनट में समाप्त करके लौट जाना पड़ा और वे कार्यकर्ताओं से चर्चा किए बिना ही लौट गए. आपको बता दे की मुंगावली विधानसभा सिंधिया के लिए इसलिए ज्यादा चुनौती भरी है, क्योंकि कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह यादव इसी विधानसभा क्षेत्र के निवासी हैं.

विधानसभा में भी यादवेंद्र ने सिंधिया समर्थक को दी थी कड़ी टक्कर

कुछ समय पूर्व हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने यादवेंद्र सिंह को ही अपना प्रत्याशी बनाया था.अब उन्हें लोकसभा चुनाव का टिकट भी कांग्रेस ने दिया है. विधानसभा चुनाव में यादवेन्द्र जीत तो नहीं पाए पर उन्होंने भाजपा के सिंधिया समर्थक बृजेंद्र सिंह यादव को अच्छी टक्कर दी थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बृजेंद्र सिंह यादव उनसे कुछ ही हजार वोटो से जीत पाए थे. इस गुना लोकसभा में यादव वोट बैंक अच्छा खासा प्रभाव रखता है, मुंगावली विधानसभा यादव बाहुल्य क्षेत्र है और कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी इस लोकसभा के लिए यादवेंद्र यादव को ही उतारा है.आज की बैठक सिंधिया के लिए अति महत्वपूर्ण थी. लेकिन बारिश शुरू होते ही सिंधिया यह बैठक 25 मिनट में छोड़कर भोपाल के लिए रवाना हो गए.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT