mptak
Search Icon

अमरवाड़ा उपचुनाव में दिख रहे नेताओं के अनूठे रंग, क्यों खेतों की जुताई और बोवनी करने लगे बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

अमरवाड़ा में आज थम जाएगा चुनावी शोरगुल

point

अमरवाड़ा में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गजों की सभाएं

point

चुनाव प्रचार के दौरान खेतों में नजर आए बीजेपी और कांग्रेस के नेता

Amarwara By Polls: अमरवाड़ा विधानसभा का उपचुनाव कांग्रेस और भाजपा के लिए नाक का सवाल बन गया है. दोनों ही पार्टियां इस सीट को जीतने के लिए पूरा दम लगा रही हैं. आज शाम को अमरवाड़ा में चुनावी शोरगुल थम जाएगा. इससे पहले भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता वहां चुनाव प्रचार करने पहुंच रहे हैं. जनता को रिझाने के लिए नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस दौरान नेताओं के अनूठे रंग देखने को मिल रहे हैं. 

छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर 10 जुलाई को उपचूनाव है. चुनाव जीतने के लिए नेता जनता के बीच पहुच रहे हैं. जनता को रिझाने के लिए नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस और भाजपा के नेता अपने अपने प्रत्याशियों के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. 

खेतों में नजर आए बीजेपी-कांग्रेस के नेता

चुनाव जनसम्पर्क के दौरान नेताओं की अनोखी तस्वीरें सामने आई हैं. चुनाव प्रचार के दौरान सांसद विवेक बंटी साहू एक  आदिवासी किसान के खेत में बखरानी की, वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक खेत में बोवनी करते हुए नजर आए. एक तस्वीर और सामने आई, जहां पूर्व सांसद महिला किसान के खेत में खाद डालते नजर आए. वहीं सीएम मोहन यादव कार्यकर्ता के घर में जमीन पर भोजन करते नजर आए. ये अनोखी तस्वीर चुनाव प्रचार के दौरान नजर आईं हैं. 

अमरवाड़ा में सीएम मोहन की सभा

आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है, ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां पूरा दम झोंक रही हैं. सीएम मोहन यादव आज अमरवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद बटकाखापा पहुंचेंगे और प्रचार करेंगे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जीतू पटवारी और उमंग सिंघार लगा रहे दम

छिंदवाड़ा की सभी सीटों पर विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस ने जीत हासिल की थी. ऐसे में कांग्रेस की साख के लिए अमरवाड़ा जीतना बेहद अहम माना जा रहा है. अमरवाडा विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पीसीसी चीफ जीतू पटवारी  और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार सिंगोड़ी में अपने कांग्रेस प्रत्याशी धीरन शाह के समर्थन में 1 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे. 

ये भी पढ़ें: कौन हैं रामनिवास रावत? जिन्हें मंत्री बनाने के लिए BJP की मोहन सरकार को करना पड़ा कैबिनेट का विस्तार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT