mptak
Search Icon

जन आक्रोश यात्रा है या दंगल! इस बड़े नेता के सामने ही भिड़े कांग्रेसी, VIDEO वायरल

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

Congress Jan Aakrosh Yatra, MP News, MP Election 2023, Madhya Pradesh Assembly Election 2023,
Congress Jan Aakrosh Yatra, MP News, MP Election 2023, Madhya Pradesh Assembly Election 2023,
social share
google news

Jan Akrosh Yatra: उज्जैन के बड़नगर (Badnagar) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि यहां कोई दंगल चल रहा है और यह एक अखाड़ा हो, जिसमें अखाड़े के उस्ताद सबको रोकने का प्रयास कर रहे हैं. आपस में एक दूसरे से धक्का-मुक्की और हाथापाई करते हुए लोग इसमें दिखाई दे रहे हैं. लेकिन यह वीडियो (Video) किसी दंगल का नहीं है, बल्कि उज्जैन (Ujjain) के बड़नगर में जन आक्रोश यात्रा का है. जिसमें पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) के सामने कांग्रेस (Congress) के कई कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं.

ये भी पढ़ें: MP News: कांग्रेस की ये कैसी आक्रोश रैली जिसमें लहराने लगी बंदूकें, जिसने भी देखा खौफ में आ गया

जीतू पटवारी के सामने भिड़ गए कांग्रेसी

भाजपा (BJP) के 18 सालों के कार्यकाल के विरोध में निकाली जा रही कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा (Jan Akrosh Yatra) शनिवार को बड़नगर पहुंची. यह बड़नगर विधानसभा के भाटपचलाना से शुरू हुई और शाम को इस यात्रा ने बड़नगर में प्रवेश किया. कांग्रेस नेताओं ने पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का पुष्पमाला पहनाकर भव्य स्वागत किया. इस दौरान कांग्रेसियों में कहा-सुनी हो गई और धक्का-मुक्की होने लगी. धीरे-धीरे जन आक्रोश यात्रा अखाड़े में तब्दील हो गई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की लड़ाई शांत कराने के लिए हार-फूल पहने हुए जीतू पटवारी को खुद मैदान में उतरना पड़ा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

देखिए वायरल वीडियो…

Loading the player...

ये भी पढ़ें: जन आक्रोश यात्रा के दौरान आपस में भिड़ गए कांग्रेस समर्थक, पूर्व मंत्री के सामने ही होने लगी मारामारी!

धक्का-मुक्की होना सामान्य बात है

ADVERTISEMENT

जन आक्रोश यात्रा में हुए विवाद के इस वीडियो पर कांग्रेस नेता राजेश तिवारी का कहना है कि जन आक्रोश यात्रा में हर कार्यकर्ता में एक जोश होता है तो इस प्रकार हल्की-फुल्की धक्का-मुक्की होना सामान्य बात है. उन्होंने कहा, ‘एक्चुअल में जन आक्रोश यात्रा अपने चरम पर चल रही है, बहुत ज्यादा सक्सेस हो रही है. ऐसे में वहां पर हर कार्यकर्ता चाहता है कि वह यात्रा में शामिल भी हो, अपना शक्ति प्रदर्शन भी करे और चेहरा भी दिखाए. ऐसे में आपस में जो कार्यकर्ताओं का टकराव होता है वह बहुत ही स्वाभाविक सी क्रिया है, इसको ऐसे नहीं लिया जा सकता कि कांग्रेस पार्टी में कोई विवाद है. स्टेज पर जीतू पटवारी गए थे तो नीचे कुछ कार्यकर्ता दबाव बना रहे थे, वह आपस में ही लड़े, किसी नेता से उनका कोई विवाद नहीं हुआ.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: भाजपा को MP में 60 से 65 सीट मिल रही हैं! कांग्रेस के दिग्गज नेता के बयान से मची सियासी हलचल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT