mptak
Search Icon

झाबुआ सीट पर बीजेपी और कांग्रेस के कद्दावर नेताओं के बीच छिड़ गई 'वीडियो जंग', एक दूसरे को देख लेने की दे रहे धमकी

चंद्रभान सिंह भदौरिया

ADVERTISEMENT

Jhabua Lok Sabha
Jhabua Lok Sabha
social share
google news

Jhabua Lok Sabha Seat: झाबुआ लोकसभा सीट पर बीजेपी और कांग्रेस के कद्दावर नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. दोनों ओर से वीडियो जारी कर एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी जा रही है. गौर करने वाली बात यह है कि झाबुआ लोकसभा सीट पर उम्मीदवार तो बीजेपी से वनमंत्री नागरसिंह चौहान की पत्नी अनिता चौहान है ओर कांग्रेस से कांतिलाल भूरिया है. लेकिन जुबानी जंग इन दोनों उम्मीदवारों में ना होकर दोनों के परिवार जनों के बीच हो रही है.

जहां कांतिलाल भूरिया के विधायक बेटे डॉ. विक्रांत भूरिया बीजेपी उम्मीदवार के पति वनमंत्री नागरसिंह चौहान को गुंडा डाकू बताकर लगातार हमला कर रहे हैं तो वहीं वनमंत्री नागरसिंह चौहान लगातार विक्रांत भूरिया के बयानों को विकास के मुद्दों से भटकने वाला बताकर चेता भी रहे हैं और अब वनमंत्री का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह डॉ. विक्रांत भूरिया को देख लेने की और भुगतने की धमकी तक देते हुए दिख रहे हैं.

वन मंत्री की इस धमकी भरे वीडियो को देखने के बाद डॉ. विक्रांत भूरिया काफी भड़क गए हैं. विक्रांत भूरिया ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि "आखिर नागर सिंह चौहान के अंदर का डाकू जाग गया. जिस तरह से वे बौखला रहे हैं, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि उनको अपनी हार का अंदेशा हो गया है. अगर वो कहते हैं कि डॉ. विक्रांत भूरिया को भुगतना पड़ेगा तो उनको बता दूं कि मैं सर्जन हूं, अच्छे-अच्छो का इलाज कर चुका हूं, आपका भी कर दूंगा. आपके घमंड के साम्राज्य को खत्म कर देंगे. हम पक्के आदिवासी हैं. हम झुकेंगे नहीं बल्कि डटकर सामना करेंगे".

झाबुआ लोकसभा सीट पर है बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला

झाबुआ-रतलाम लोकसभा सीट पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला चल रहा है. कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया यहां से कई बार जीत चुके हैं तो वहीं वन मंत्री नागर सिंह चौहान भी अपनी पत्नी अनिता चौहान के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. हालत अब ऐसे बनते जा रहे हैं कि दोनों ओर से एक दूसरे को देख लेने की धमकियां तक दी जा रही हैं. देखना होगा कि यह लड़ाई कहां तक पहुंचती है. लेकिन कुल मिलाकर झाबुआ सीट पर बीजेपी के लिए मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- सिंधिया का बयान बीजेपी संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के लिए बना मुसीबत? कांग्रेस ने इन आरोपों से घेरा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT