mptak
Search Icon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन को लेकर ये क्या बोल गए कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा, मच गया हंगामा

मनोज पुरोहित

ADVERTISEMENT

Sajjan Singh Verma
Sajjan Singh Verma
social share
google news

Sajjan Singh Verma: कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने मध्यप्रदेश के शाजापुर में बड़ा बयान दे दिया. उन्होंने सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "मैं भी मोदी का परिवार" अभियान पर निशाना साधा. कमलनाथ के करीबी सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मोदी जी हर भाषण में परिवारवाद पर बोल रहे हैं. वे बोलते हैं कि देश के 140 करोड़ लोग मोदी का परिवार है. ऐसे में मैं पूछना चाहता हूं कि इसमें जशोदाबेन कहां पर हैं.

सज्जन सिंह वर्मा बताते हैं कि जशोदाबेन कोई साधारण महिला नहीं हैं बल्कि वे पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी हैं. उन्होंने जिस तरह से पतिव्रता धर्म का पालन किया है, वह मिशाल है और उन्होंने कभी भी दाग नहीं लगने दिया उस विचार पर जिसे लेकर हम भारतीय संस्कृति की बात करते हैं.

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जशोदाबेन के त्याग के चलते हम उनका मंदिर बनाना चाहते हैं और उनको देवी की तरह पूजना चाहते हैं. जशोदाबेन साक्षात देवी हैं और मोदी जी पहले उनका ही ध्यान रख लें. जो उनका ध्यान नहीं रख पाया वो देश के 140 करोड़ लोगों को अपना परिवार कैसे बता सकते हैं.

बीजेपी वाले तो गोडसे का मंदिर बनाना चाहते हैं- सज्जन सिंह वर्मा

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी वाले तो नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाना चाहते हैं. आए दिन उनके खेमे से इस तरह की बातें सामने आती हैं. अगर मंदिर ही बनाना है तो जशोदाबेन का बनाओ. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से जशोदाबेन का मंदिर बनवाऊंगा. वो महिला देवी की तरह पूजनीय है. सज्जन सिंह इस बयान के जरिए पीएम नरेद्र मोदी पर निशाना लगा रहे हैं और ये बताना चाहते हैं कि उनकी पत्नी होने के बावजूद उन्होंने कभी उनका साथ नहीं दिया और शुरू से ही वे अलग रहे. ऐसे में वे "मैं भी मोदी का परिवार" अभियान कैसे चला सकते हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT