mptak
Search Icon

अमित शाह को लेकर कांग्रेस विधायक ने ऐसा क्या कह दिया, जिसके कारण पूरे देश में हो रही चर्चा, मच गया है हंगामा

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Amit Shah, Digvijay Singh, Omkar Singh Markam
Amit Shah, Digvijay Singh, Omkar Singh Markam
social share
google news

Lok Sabha elections 2024: राजगढ़ लोकसभा सीट पर मुकाबला तो कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजय सिंह और बीजेपी के मौजूदा सांसद रोडमल नागर के बीच है. लेकिन राजगढ़ सीट पर बयान बीजेपी और कांग्रेस के दूसरे नेताओं के वायरल हो रहे हैं. कुछ दिन पहले यहां अमित शाह आए थे और उन्होंने कहा था कि  दिग्विजय सिंह का जनाजा यहां से ऐसे निकाला जाए, जैसे किसी आशिक का जनाजा निकाला जाता है. उनके इस बयान पर मंडला सीट से लोकसभा प्रत्याशी और कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम भड़क गए और अब उन्होंने भी ऐसा बयान दे दिया है कि वह भी पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है.

ओमकार सिंह मरकाम ने राजगढ़ में आयोजित नुक्कड़ सभा में कहा कि अमित शाह की इतनी हिम्मत कैसे हो गई जो उन्होंने दिग्विजय सिंह को लेकर इतना ओछा बयान दिया. ओमकार सिंह मरकाम ने कहा कि अमित शाह का यह बयान सिर्फ दिग्विजय सिंह का अपमान नहीं है बल्कि यह तो पूरे राजगढ़ की जनता का अपमान है.

ओमकार ने कहा कि कोई व्यक्ति आपनके राजगढ़ में आता है और आपके लाड़ले और जन सेवक दिग्विजय सिंह को अपशब्द बोलकर चला जाता है और आप लोग कुछ नहीं बोलते हैं. अरे, ये अपमान उन्होंने सिर्फ दिग्विजय सिंह का नहीं किया बल्कि राजगढ़ की पूरी जनता का किया है, क्योंकि दिग्विजय सिंह इसी राजगढ़ की मिट्‌टी के हैं और यहां के लाल हैं. आपके लाल को कोई कैसे कह सकता है कि उसका जनाजा निकाल दो.

बीजेपी की जमानत जब्त करवाकर बदला लो- ओमकार सिंह मरकाम

ओमकार सिंह मरकाम ने कहा कि इस बेइज्जती का बदला राजगढ़ की जनता को लेना होगा. इसका सबसे सही तरीका है कि आप लोग बीजेपी उम्मीदवार की जमानत ही जब्त करा दो. ओमकार सिंह मरकाम ने यहां तक कहा कि ये तो आप लोग थे जो इतने शांत थे और इतना कुछ सहन कर गए. यदि अमित शाह ने हमारे यहां ऐसा कुछ बोला होता तो कूटे जाते. अब ये कूटे जाते वाला ओमकार का बयान बहुत वायरल हो रहा है. देखना होगा कि क्या अमित शाह की तरफ से भी कांग्रेस विधायक के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया आती है या नहीं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- अक्षय बम ने खुलकर कहा, 'मैं पहनता हूं 15 लाख की घड़ी, बीजेपी क्या करेगी डील', कांग्रेस से थी इस बात की नाराजगी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT