mptak
Search Icon

जब मोहन यादव के नाम का ऐलान मुख्यमंत्री के तौर पर हुआ तब क्या कर रहे थे वो, इंडिया टुडे काॅन्क्लेव में बताया

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Madhya Pradesh Chief Minister Mohan Yadav speaks at the India Today Conclave 2024. (Photo: India Today)
madhya pradesh chief minister mohan yadav india today conclave 2024 bjp congress pm modi
social share
google news

 CM Mohan Yadav: इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव ने उन संस्मरणों को साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर वे कैसे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बने. सीएम मोहन यादव ने बताया कि जब बीजेपी की मीटिंग के बाद सभी फोटो सेशल करा रहे थे, तो तीसरी-चौथी पंक्ति की तरफ बैठे मोहन यादव अपने साथ बैठे विधायक के साथ चर्चा कर रहे थे. मोहन यादव बताते हैं कि उस दौरान वे साथी विधायक से चर्चा कर रहे थे कि देखों, किसका चेहरा खिला है.

इसी दौरान मोहन यादव के नाम का एनाउंसमेंट किया गया लेकिन मोहन यादव उस समय विधायक से चर्चा में मशगूल थे और दूसरे विधायकों के खिले चेहरे तलाश रहे थे. लेकिन जब साथी विधायकों ने बताया कि आप का ही नाम एनाउंस हो गया है और अब उठिए. जब साथी विधायकों ने बताया, तब उनको मालूम चला कि उनका चयन बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने मुख्यमंत्री के तौर पर किया है.

सीएम मोहन यादव ने लोकसभा चुनावों की रणनीति को लेकर कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 29 में से 28 सीटें जीती थीं और इस बार बीजेपी छिंदवाड़ा की सीट भी जीतकर पूरी 29 सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी. सीएम मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मैदान से बाहर बताया है.

कांग्रेसी नेताओं को अब रोकना पड़ रहा है- मोहन यादव

मोहन यादव ने कहा कि बीजेपी में अब कोई वैकेंसी नहीं है. कांग्रेस के लोग इतनी बड़ी संख्या में पार्टी छोड़कर बीजेपी में आए हैं कि अब उनको रोकना पड़ रहा है कि भाई अब यहां मत आओ, अब यहां जगह नहीं है. मोहन यादव ने कहा कि मैं सिर्फ कमल की बात करता हूं लेकिन कमलनाथ की नहीं. शिवराज सिंह चौहान से सदैव मागदर्शन मिलने की बात मोहन यादव ने कही.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT