mptak
Search Icon

रोड शो में अचानक थमे CM के रथ के पहिए, नाराज मुख्यमंत्री प्रचार छोड़ निकले, संध्या राय को देनी पड़ी सफाई

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Bhind News, Bhind-Datia Lok Sabha Seat
Bhind News, Bhind-Datia Lok Sabha Seat
social share
google news

Loksabha election 2024: भिंड में भाजपा प्रत्याशी संध्या राय का नामांकन दाखिल करवाने पहुंचे सीएम मोहन यादव का रोड शो फ्लॉप हो गया. यहां रोड शो के दौरान बीच रास्ते में ही सीएम का रथ खराब हो गया. रथ को आगे बढ़ाने के लिए सुरक्षा कर्मियों ने धक्का भी दिया, लेकिन रथ आगे नहीं बढ़ सका. इस बात से नाराज होकर सीएम बीच रास्ते में ही रोड शो छोड़कर रथ से नीचे उतर आए और कार में सवार होकर हेलीपैड के लिए रवाना हो गए.

गुरुवार को सीएम मोहन यादव भिंड से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी संध्या राय का नामांकन दाखिल करवाने के लिए भिंड पहुंचे थे. वह हेलीपैड से कार द्वारा कलेक्टर कार्यालय के लिए रवाना हुए. नामांकन दाखिले के बाद सीएम का रोड शो लहार चौराहे से शुरू हो गया. सीएम मोहन यादव रथ में सवार हो गए. सीएम का रथ लहार चौराहे से शुरू होकर जेल रोड की तरफ आगे बढ़ा, लेकिन जैसे ही किले रोड के पास सीएम का रथ पहुंचा, तभी अचानक रथ में खराबी आ गई और रथ बंद हो गया.

यह देखकर सभी के हाथ पैर फूल गए. रथ के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने सीएम के रथ को धक्का देकर आगे बढ़ाने की कोशिश भी की, लेकिन रथ आगे नहीं बढ़ सका. रुक-रुक कर दो बार सीएम का रथ बंद हो गया, इस वजह से सीएम भी नाराज हो गए और वे रथ से नीचे उतरकर कार में सवार हो गए.

बीच में ही रोड शो छोड़कर चले गए सीएम

सीएम रोड शो को बीच रास्ते में ही छोड़कर हेलीपैड के लिए रवाना हो गए. हालांकि तय कार्यक्रम के तहत सीएम मोहन यादव को लहार चौराहे से रोड शो करते हुए शहर के बीचो-बीच परेड चौराहे तक पहुंचना था और यहां रथ में से ही खड़े होकर पब्लिक को संबोधित करने था, लेकिन रथ के खराब होने की वजह से ऐसा नहीं हो सका.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी उम्मीदवार संध्या राय को देना पड़ी सफाई

इस बारे में जब बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी संध्या राय से बातचीत की गई, तो उन्होंने पहले तो इस पूरी घटनाक्रम से खुद को अनभिज्ञ बताया, लेकिन जब उन्हें बताया गया कि इसके वीडियो भी हमारे पास उपलब्ध है, तो उन्होंने इस बात को कबूल किया कि मशीनरी है इसलिए खराबी आ जाती है, टेक्निकल प्रॉब्लम हो जाती है. हम आपको बता दें कि सीएम का रोड शो फ्लॉप होने से पहले भी भिंड में ही बीजेपी का संयुक्त मोर्चा का कार्यक्रम भी फ्लॉप हो चुका है. पिछले दिनों भिंड में बीजेपी का संयुक्त मोर्चा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें कार्यकर्ता ही नहीं पहुंचे. इस वजह से इस कार्यक्रम में खुद संध्या राय ने भी दूरी बना ली थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT