मध्यप्रदेश की 19 सीटों पर कांग्रेस कब करेगी अपने उम्मीदवारों का ऐलान, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने बता दिया

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Jitu Patwari has replaced Kamal Nath as MP Congress chief. (File Photo)
Jeetu Patwari replaces Kamal Nath as MP Congress chief
social share
google news

PCC Chief Jitu Patwari: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बता दिया कि आखिर कांग्रेस मध्यप्रदेश में शेष बची 19 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कब करेगी. जीतू पटवारी का कहना है कि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक रविवार को होगी. इसके बाद हम 18 या 19 मार्च तक मध्यप्रदेश की शेष बची रह गई सभी लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर देंगे.

आपको बता दें कि कांग्रेस अब तक 10 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. लेकिन अभी भी 19 सीटें बची हैं, जिन पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करना बाकी है. जीतू पटवारी ने इस दौरान कहा कि जो लोग कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए हैं, उन्हें हमारे एक वरिष्ठ नेता का हाल देखकर समझ जाना चाहिए कि बीजेपी में कांग्रेस से गए नेताओं की क्या स्थिति है.

दरअसल जीतू पटवारी पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी को लेकर बोल रहे थे और बता रहे थे कि सुरेश पचौरी को बीजेपी में कोई सम्मानजनक स्थान नहीं मिल रहा है. जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार यदि आती है तो हम हर ग्रेज्यूट युवा को एक लाख रुपए की मदद देंगे. गरीब बहनों को हर महीने साढ़े 8 हजार रुपए की मदद की जाएगी.

सीएम मोहन यादव को बताया अपरिपक्व मुख्यमंत्री

जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव को अपरिपक्व मुख्यमंत्री बताया है. जीतू पटवारी का कहना है कि जिस तरह से मोहन यादव निर्णय ले रहे हैं, वो बता रहा है कि वे अपरिपक्व मुख्यमंत्री हैं.मध्यप्रदेश को ट्रांसफर का हब बना दिया है. आए दिन बड़े पैमाने पर अधिकारियों के ट्रांसफर किए जा रहे हैं तो वहीं कई विभाग ऐसे भी हैं जहां अधिकारियों के पद खाली हैं और उन पर एक का प्रभार दूसरे को और दूसरे का प्रभार तीसरे को देकर काम चलाया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जीतू पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर चल रहा है. रोजाना ही अकल्पनीय क्राइम हो रहे हैं और ये सब बातें साबित कर रही हैं कि मोहन यादव एक फेल मुख्यमंत्री हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT