mptak
Search Icon

कौन हैं काले चश्मे वाली ग्लैमरस लेडी पोलिंग ऑफिसर? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीरें

ADVERTISEMENT

मतदान अधिकारी की फोटो वायरल
मतदान अधिकारी की फोटो वायरल
social share
google news

MP Loksabha Election 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी का माहौल है. आज लोकसभा चुनाव की पहले फेज के लिए प्रदेश की 6 सीटों पर मतदान किया जा रहा है. छिंदवाड़ा में राजनीतिक हलचल तेज है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक मतदान अधिकारी की फोटो वायरल हो रही है. काला चश्मा पहने हुए ये मतदान कर्मी सोशल मीडिया की सुर्खियों में छायी हुई है.

मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनावी सामग्री ले जाती हुई एक महिला अधिकारी की फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, कर्तव्‍य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम...  छिंदवाड़ा जिले में मतदानकर्मी चुनावी ड्यूटी के लिए रवाना.

ये भी पढ़ें: VIDEO: झोपड़ी वाले विधायक कमलेश डोडियार का क्या सियासत से हो गया मोह भंग? हाथ में किताबें लिये नजर आए

कौन हैं वायरल मतदान अधिकारी?

तस्वीर में महिला मतदान अधिकारी हाथ में इलेक्शन की पेटी लेती हुई जाती दिख रही है. काला चश्मा लगाए हुए मतदान अधिकारी लाइम लाइट में हैं.  जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया की सुर्खियों में छायी इस मतदान कर्मी का नाम सुशीला कनेश है. वह छिंदवाड़ा जिले में आपूर्ति शाखा में पदस्थ हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तेजी से आ रहे कमेंट्स

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा शेयर की तस्वीर पर सोशल मीडिया पर तेजी से प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, हमे भी चहिए अपनी पोलिंग बूथ मै इसी तरह की मतदानकर्मी चुनाव ड्यूटी में, चाहे जहा से लाओ. वहीं कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. 

ये भी पढ़ें:  MP Lok Sabha Elections Breaking: छिंदवाड़ा में मतदान के बीच कमलनाथ ने कर दिया बड़ा खेल, बीजेपी को लगा करारा झटका!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT