mptak
Search Icon

सीएम मोहन यादव ने भरे मंच से क्यों मांगी पूर्व मंत्री ऊषा ठाकुर से माफी ? कांग्रेस ने ऐसे साधा निशाना

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

MP Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर जोर-शोर से तैयारियां हो रही हैं. बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही पार्टियों की नजर अब मालवा-निमाड़ की 8 सीटों पर है. सीएम मोहन यादव प्रचार में जुटे हुए हैं, इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मंच से ऊषा ठाकुर से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं. कांग्रेस ने इसे लेकर सीएम मोहन पर निशाना साधा है और उन्हें तंज कसते हुए भुलक्कड़ सीएम की उपमा दी है. 

सीएम मोहन किसी सभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान वे कैलाश विजयवर्गीय को जन्मदिन की बधाई देते हुए सम्मानित करते हैं. इस बीच सीएम मोहन भूल-चूक से कुछ ऐसा कह जाते हैं, जिसके बाद उन्होंने विधायक ऊषा ठाकुर से माफी मांगी. 

कांग्रेस ने सीएम मोहन को बताया भुलक्कड़

कांग्रेस ने सीएम मोहन यादव के बयान को सोशल मीडिया एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, "मध्यप्रदेश के भुलक्कड़ सीएम से मिलिये, अपने ही विधायक को पूर्व विधायक बता रहे, दूसरे क्षेत्र के विधायक को भी खड़े होकर अपनी सीट कंफर्म कराना पड़ा. मोहन यादव जी, सत्ता का ऐसा भी क्या नशा, जब विधायक को ही नहीं पहचानते, तो अभागी जनता किस उम्मीद से आपको वोट दे."

CM मोहन ने क्या कहा? 

सीएम मोहन कहते हैं कि "माननीय कैलाश जी भाईसाहब का अभिनंदन करें. उन्होंने ऊषा जी के साथ मिलकर यहां काम किया. अब भलें ही ऊषा जी यहां की विधायक नहीं रहीं, पहले थीं न ऊषा जी यहां की विधायक?" इतने में जनता से आवाज आती है कि अभी भी हैं, फिर सीएम कहते हैं, "भारत माता की जय. मुझे लगा आपको 3 नंबर ले गए, माफ करना दीदी." हालांकि इस पूरे वाकये के दौरान हंसी-मजाक का माहौल रहा, लेकिन कांग्रेस इसे लेकर सीएम मोहन यादव को घेर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दरअसल, ऊषा ठाकुर इंदौर की महू विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक हैं. सीएम मोहन यादव को कन्फ्यूजन हो गया, उन्हें लगा कि ऊषा ठाकुर महू से नहीं, बल्कि इंदौर-3 विधानसभा सीट से विधायक हैं. जब सीएम मोहन को इसका एहसास हुआ तो उन्होंने ऊषा ठाकुर को दीदी कहते हुए माफी मांगी. 

ये भी पढ़ें: BJP के लिए क्या इंदौर में उल्टा पड़ जाएगा दांव? चौथे चरण में इन सीटों को लेकर भारी टेंशन में बीजेपी?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT