mptak
Search Icon

भाषण देते हुए अचानक क्यों आग बबूला हो गए पूर्व सीएम शिवराज, सुरेंद्र पटवा ने पुलिस अफसर को दे डाली धमकी

राजेश रजक

ADVERTISEMENT

विधायक सुरेंद्र पटवा ने पुलिसकर्मी को दी धमकी
विधायक सुरेंद्र पटवा ने पुलिसकर्मी को दी धमकी
social share
google news

Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर राजनीतिक दल पूरे दम-खम के साथ मैदान में नजर आ रहे हैं. सुबह से लेकर शाम तक हर जगह जनसभाओं का आयेाजन किया जा रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इन दिनों विदिशा लोकसभा सीट के अलावा प्रदेश भर की कई अन्य सीटों पर प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं, लेकिन बीते दिन पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा लोकसभा के मंडीदीप में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान थाना प्रभारी ने साउंड बंद करने के आदेश दे दिए, जिसके बाद वहां मौजूद नेता आग बबूला हो गए. इसी मामले पर अब कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साध रही है. 

दरअसल, पूरा मामला विदिशा लोकसभा सीट के भोजपुर विधानसभा के मंडीदीप का है. जहां पूर्व सीएम रात के समय एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उनके साथ कई अन्य नेता भी मौजूद थे. जिनमें भोजपुर विधानसभा से विधायक सुरेंद्र पटवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वे पुलिसकर्मी से कहते दिखाई दे रहे हैं, "ऐसी जगह फिकवाऊंगा की याद रखेगा." अब इस वीडियो पर कांग्रेस हमला बोला है. 

ये भी पढ़ें: ...तो क्या लाड़ली बहना योजना ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से आई? शिवराज ने मंच से कर दिया बड़ा इशारा

पुलिसकर्मी पर क्यों आग बबूला हुए विधायक और पूर्व सीएम शिवराज

थाना प्रभारी ने 10 बजे प्रचार बंद करने को लेकर साउंड बंद करने को कहा था. जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी नाराजगी जाहिर की थी. परन्तु विधायक सुरेंद्र पटवा अपना आपा खो बैठे. वीडियो में साफ तौर पर सुन सकते हैं  कि कहीं न कहीं विधायक सुरेंद्र पटवा की नाराजगी दिखाई देती है. और सार्वजनिक तौर पर आमसभा हजारों की संख्या बैठी जनता के सामने थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर पर भड़क गए और उनको ट्रांसफर करने की धमकी दे डाली. इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी माइक बंद करने को लेकर अपनी नाराजगी दिखाई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वहीं इस पूरे मामले को लेकर विधायक सुरेंद्र पटवा का कहना है कि "बार बार साउंड बंद होने की वजह से साउड वाले से बातचीत हुई थी, उसकाे लग रहा था कि 10 बज चुके हैं इसीलिए वह बार बार साउंड बंद कर रहा था, ता ेवहीं पुलिसकर्मी के संबंध में उनका कहना हे कि वे हमारे वरिष्ट कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे थे, बाकि कोई बात नहीं है, बहरहाल पूरे मामले को लेकर कांग्रेस कई सवाल उठा रही है ताे वही दूसरी तरफ विधायक अपनी सफाई पेश कर रहे हैं. 

 

 

कांग्रेस ने शिवराज को घेरा

प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया X पर पूर्व सीएम शिवराज और विधायक सुरेंद्र पटवा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "बीजेपी का अहंकार देखो चुनाव आचार संहिता का पालन कराने पर बीजेपी के मंच से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सवाल किये और सुरेंद्र पटवा ने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर को बदतमीज़ी करते हुए धमकाया."

आगे लिखा , "शिवराज जी, एक पूर्व मुख्यमंत्री का यह स्तर ? बेहद अशोभनीय और निंदनीय कृत्य."

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election Live: इमरती देवी पर जीतू पटवारी ने दिया ऐसा बयान कि गरमा गई सियासत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT