mptak
Search Icon

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कहा "मैं गुना शिवपुरी के लिए मकड़ी हूं", इस बात के जरिए दे दिया बड़ा संदेश?

प्रमोद भार्गव

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya Scindia
Jyotiraditya Scindia
social share
google news

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री इस बार अपने तीन दिवसीय दौरे पर गुना पहुँचे. एक दिन में कई-कई कार्यक्रम में जनता को सम्बोधित कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री आज सुबह अशोकनगर के पढोरा में रावत समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने कहा कि वे गुना शिवपुरी के लिए मकड़ी हैं. उन्होंने कहा, रावत समाज से मेरा पारिवारिक सम्बंध है. रावत समाज ने माँ भारती की खूब सेवा की है , अस्त्र और शस्त्र को पूजता है.

रावत समाज ने खून और पसीने से इस भूमि को सींचा है और वीरता और बलिदान का प्रतीक है. रावत समाज ने मराठाओं के साथ मिलकर युद्ध लड़कर मुग़लों की विदाई की थी. आज समाज सेवा क्षेत्र , शिक्षा , कृषि व देश सेवा सैनिक बनकर रावत समाज के युवा समाज व देश का नाम रोशन कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री ने अपने अभिभाषण में कहा "मैं अशोकनगर शिवपुरी की मकड़ी हूँ. मनिखेड़ा से पानी ,नहर ,कोलारस से बामोरी तक सड़क बनाई. यहाँ से राजस्थान बॉर्डर तक सड़क बनाई. आज पढोरा को तीनो तरफ़ से मैंने हाईवे से घेर दिया है. मैंने हर वो काम किया जो आपने कहा और वो भी किया जो आपने नहीं भी कहा" 

हर बूथ पर 370 वोट बढ़ना चाहिए: सिंधिया

 केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने नारा दिया है. अबकी बार 400 पार. इसे पूरा करने के लिए हमें शिवपुरी , गुना और अशोकनगर के हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कश्मीर को धारा 370 से मुक्त किया है और हमें भी हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने हैं. प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमारे किसान भाइयों को किसान सम्मान निधि , बहनों के लिए लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना, 80 करोड़ लोगों को निशुल्क अनाज की व्यवस्था की है. इसलिए इस बार हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT