खजुराहो सीट को लेकर स्मृति ईरानी क्यों बोली, "जिन लोगों ने किया राम का विरोध, वो लड़ रहे यहां से चुनाव"

दीपक शर्मा

ADVERTISEMENT

Pann News, Khajuraho Lok Sabha Seat
Pann News, Khajuraho Lok Sabha Seat
social share
google news

Khajuraho Lok Sabha Seat: पन्ना में आज केंद्रीय कपड़ा एवं महिला बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्यासी विष्णुदत्त शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया और जनता से भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने इंडिया महागठबंधन के तहत खजुराहो सीट से लड़ रहे समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं उस क्षेत्र से हूं, जहां कोई कमल का फूल और अंग वस्त्र पहनना पसंद नही करता था.

स्मृति ईरानी ने कहा कि जिन्होने राम का विरोध किया वह आज खजुराहो से चुनाव लड़ रहे हैं. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को सबक सिखाना हैं. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की आज कुछ लोग वायनाड से नामांकन दाखिल कर रहे हैं. वह टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन करते थे और पाकिस्तान की वकालत करते थे. ऐसे लोगों को जनता जवाब देगी.

जनसभा के बाद स्मृति ईरानी ने रोड शो कर नामांकन प्रक्रिया में शामिल हुईं. इस मौके पर करीब 50 हजार कार्यकर्ता भी शामिल हुए. पन्ना कलेक्ट्रेट पहुंच कर जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवम् खजुराहो लोकसभा प्रत्यासी विष्णुदत्त शर्मा ने स्मृति ईरानी की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन प्रक्रिया एवम्  रोड शो में मुख्य रूप से स्मृति ईरानी के अलावा मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉक्टर महेंद्र सिंह, एवं सह प्रभारी सतीश उपाध्याय,  खजुराहो लोकसभा प्रभारी योगेश ताम्रकार, लोकसभा संयोजक सतानंद गौतम,मंत्री दिलीप अहिरवार, प्रहलाद पटेल, सुरेश पचोरी, विधायक ब्रजेंद्र  प्रताप सिंह,अरविंद पटेरिया, प्रहलाद लोधी, राजेश वर्मा, संजय पाठक सहित बीजेपी के सभी प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे.

जमाना वंदे भारत का है, वो आज भी साईकिल से चलते हैं: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि हार के डर से कांग्रेसियों को भागने की आदत पड़ गई है. अमेठी वालों से पूछ लो. उन्होंने कहा कि आज जमाना वंदे भारत का है और वो आज भी साईकिल से चलते हैं. सभा के बाद स्मृति ईरानी और वीडी शर्मा खुले वाहन में कलेक्ट्रेट के निकले. इस दौरान बड़े पैमाने पर लोगों का हुजूम सड़कों पर देखने को मिला.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT