युवक कांग्रेस अध्यक्ष का सीएसपी के पांव छूना हो गया वायरल, फिर मिली ऐसी सीख, जिससे लग जाएगी बीजेपी को मिर्ची

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

Gwalior News, Gwalior Police, Youth Congress President Mitendra Darshan Singh
Gwalior News, Gwalior Police, Youth Congress President Mitendra Darshan Singh
social share
google news

Youth Congress President Mitendra Darshan Singh: यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए मितेंद्र दर्शन सिंह को लेकर एक रोचक मामला सामने आया है. नव नियुक्त यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मितेंद्र का काफिला भोपाल जा रहा था. लेकिन ग्वालियर में उनका काफिला पुलिस ने रोक दिया. पुलिस ने चुनाव आचार संहिता का हवाला दिया. निर्धारित संख्या से अधिक गाड़ियां काफिले में नहीं होनी चाहिए. इसे लेकर मितेंद्र दर्शन सिंह पड़ाव थाना प्रभारी इला टंडन से बहस करने लगे.

इस दौरान वहां कुछ सीनियर पुलिस अफसर आ गए. इनमें एक सब इंस्पेक्टर थे, जो काफी सीनियर थे. उनको देखकर मितेंद्र दर्शन सिंह ने सभी के सामने उनके पैर छू लिए. इसके बाद मौके पर सीएसपी राजीव जंगले आ गए. मितेंद्र सिंह ने सीएसपी के भी पांव छू लिए. यह देखकर सभी हैरान रह गए.

सकपकाए सीएसपी ने मितेंद्र से कहा कि जीवन में सिर्फ भगवान और अपने माता-पिता के पैर छूने चाहिए. आप सिर्फ नमस्कार कर लो. वो पर्याप्त है. इसके बाद मितेंद्र ने सीएसपी राजीव जंगले को झुककर प्रणाम किया. एक कांग्रेस नेता से इतना अधिक सम्मान देखकर सीएसपी हैरान थे. इसके बाद सीएसपी ने भी मितेंद्र दर्शन सिंह को आशीर्वाद दिया.

सीएसपी का ये बयान अब हो रहा वायरल

सीएसपी राजीव जंगले ने मितेंद्र दर्शन सिंह से कहा कि अब आप बड़े-बड़े पदों पर बैठो. हमारा आशीर्वाद है. आप 120 की स्पीड से भोपाल निकलो. भोपाल के 5 नंबर पर पहुंचकर पीसीसी कार्यालय का आशीर्वाद लो. लेकिन चुनाव चल रहे हैं तो इस दौरान आचार संहिता के पालन का भी ध्यान रखो. मितेंद्र दर्शन सिंह ने बताया कि उन्होंने काफिले के साथ भोपाल जाने के लिए परमिशन ली हुई है. इस पूरे रोचक घटनाक्रम का स्थानीय लोगों ने मोबाइल से वीडियो बनाया. अब यह वीडियो साेशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सीएसपी ने जाते-जाते मितेंद्र दर्शन सिंह की पीठ भी थप-थपाई. युवक कांग्रेस के नेताओं ने भी कहा कि आप जैसे पुलिस अफसर पूरे सिस्टम के लिए एक आदर्श हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT