'हवाई जहाज वाले नेता BJP में आना चाहते थे, हमने बंद कर दिए दरवाजे..' विजयवर्गीय का कमलनाथ पर करारा तंज

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

कैलाश विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ की बीजेपी जॉइनिंग को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कुछ हेलीकॉप्टर और हवाई जहाज वाले नेता बीजेपी ज्वॉइन करना चाहते थे, लेकिन हमने... देखें VIDEO

social share
google news

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ और उनके पिता पूर्व सीएम कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों पर भले ही विराम लग गया हो, लेकिन उसकी चर्चा गाहे-बगाहे चलती ही रहती है. मंगलवार भाजपा के दिग्गज नेता और कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय जब छिंदवाड़ा पहुंचे तो एक बार पत्रकारों ने फिर से उनसे वही सवाल किया. इस पर फिर से विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ की बीजेपी में जॉइनिंग को लेकर फिर बड़ा बयान दिया है. 

उन्होंने कहा, "भाजपा में सम्मिलित होने के लिए हवाई जहाज और हेलीकॉप्टर वाले लोग बहुत आ रहे थे, लेकिन हमने उनके लिए दरवाजे बंद रखें. आज आपने देखा आदिवासी गरीब और हर व्यक्ति हर वर्ग का व्यक्ति आज भाजपा में शामिल हो रहा है."

सज्जन सिंह वर्मा को विजयवर्गीय ने कहा- वह भाजपा के लायक नहीं

कैलाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा के मोदी के कांग्रेस साफ करने के बयान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, 'जिन नेता का आप नाम ले रहे हैं. वह जय श्रीराम कहकर भाजपा में ज्वाॅइन करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन हमने ऐसे नेता को भाजपा में ज्वाॅइन करना उचित नहीं समझा. वह भाजपा के लायक नहीं थे. बता दें की कार्यकर्ता सम्मेलन में कैलाश विजयवर्गीय के सामने कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने बीजेपी ज्वाइन किया है, जिसमें अमरवाड़ा ब्लाक के कार्यवाहक अध्यक्ष खुशनयन सूर्यवंशी सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वाॅइन कर ली है. 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT