दिग्विजय सिंह ने क्यों कहा- ये उनके जीवन का आखिरी चुनाव होगा, क्या है पूरा मामला? जानें

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह राजगढ़ क्षेत्र में पहुंचे और वहां जनता के बीच अपने लोकसभा चुनाव को लेकर एक भावुक अपील कर डाली.

social share
google news

Lok Sabha Election 2024: मध्यप्रदेश में 19 शेष बची लोकसभा सीटों के लिए कांग्रेस अब तक अपनी दूसरी लिस्ट जारी नहीं कर सकी है. लेकिन फोन करके उन नेताओं को सूचित जरूर किया जा रहा है, जिनको लोकसभा चुनाव लड़ाना है. इन्हीं में से एक हैं दिग्विजय सिंह, जिनका कहना है कि पार्टी के आलाकमान ने उनको फोन पर सूचित कर दिया है कि उनको राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना है. दिग्विजय सिंह शुक्रवार को राजगढ़ के दौरे पर पहुंचे थे.

यहां दिग्विजय सिंह ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि उनकी उम्र अब 77 साल हो चुकी है. ऐसे में अब ये तय है कि यह लोकसभा चुनाव अब उनका आखिरी चुनाव हो सकता है. इसलिए वे क्षेत्र में जाकर उनसे उनके आखिरी चुनाव के लिए समर्थन मांगेंगे. इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने बताया कि बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार जो भी वादे जनता से कर रहे हैं, वे उनको पूरा नहीं कर रहे हैं. डबल इंजन सरकार को लेकर क्या बोले दिग्विजय सिंह, पूरा मामला विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT