मुख्य खबरें राजनीति

भोपाल में बीजेपी दफ्तर के बाहर आप पार्टी का जोरदार प्रदर्शन, कहा- ‘अडानी से दोस्ती निभा रहे हैं मोदी’

AAP Protest In Bhopal: कारोबारी गौतम अडानी के खिलाफ रविवार को आम आदमी पार्टी ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने भाजपा कार्यालय के बाहर धरना दिया और जब पुलिस उन्हें हटाने आई तो कार्यकर्ता पुलिस के साथ झूमाझटकी करने लगे. बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर बस में बिठाया और ले गई. आप […]
Updated At: Feb 12, 2023 16:35 PM
aap, protest, mp, politics
आप कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. तस्वीर: इजहार हसन खान

AAP Protest In Bhopal: कारोबारी गौतम अडानी के खिलाफ रविवार को आम आदमी पार्टी ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने भाजपा कार्यालय के बाहर धरना दिया और जब पुलिस उन्हें हटाने आई तो कार्यकर्ता पुलिस के साथ झूमाझटकी करने लगे. बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर बस में बिठाया और ले गई. आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और राज्य सभा सांसद संजय सिंह के आह्वान पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने राष्ट्रव्यापी धरना प्रदर्शन किया. राजधानी भोपाल में प्रदर्शन के दौरान आप के नेता पंकज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अडानी का दोस्त बताया और उन पर हमला बोला. आप नेता पंकज सिंह, रानी अग्रवाल, भगवत सिंह राजपूत, मनिक्षा सिंह तोमर, रीना सक्सेना और शैली राणावत समेत कई आप कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी हुई है.

मध्यप्रदेश आम आदमी पार्टी के नेताओं ने राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री मोदी और कारोबारी गौतम अडानी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. आम आदमी पार्टी ने इस मामले में जेपीसी (संयुक्त संसदीय समिति से) सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में निष्पक्ष जांच की मांग की है. इसी के साथ अडानी समूह के अध्यक्ष गौतम अडानी का पासपोर्ट जब्त करने की मांग की है.

खामोश बैठे हैं मोदी- पंकज सिंह
आप नेता पंकज सिंह ने कहा कि अडानी का घोटाला पकड़ा गया है. हिंडनबर्ग ने तो अमरिका और जापान आदि देशों की कंपनियों का घोटाला उजागर किया है, लेकिन उन देशों के उद्योगपतियों ने ये नहीं कहा कि ये उनके देश पर हमला है. उन्होंने कहा कि अगर ये देश पर हमला है तो देश के प्रधानमंत्री मोदी को ज़रूर बोलना चाहिए लेकिन वो खामोश बैठे हैं.

“अडानी से दोस्ती निभा रहे हैं मोदी”
पंकज सिंह ने कहा अडानी कोई भारत नहीं है और न ही भारत देश कोई अडानी है. लेकिन देश का दुर्भाग्य है कि प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ अडानी से अपनी दोस्ती निभा रहे हैं और देशवासियों के साथ विश्वास घात किया जा रहा है. पंकज सिंह कहना है कि पिछले कुछ दिनों मे देश के करोड़ों नागरिकों का साढ़े ग्यारह करोड़ रुपये डूब गया जो उन्होंने बचत कर अडानी की कम्पनी में निवेश किया था. जनता का ये पैसा अडानी की कंपनी में एसबीआई, पंजाब नेशनल बैंक और एलआईसी के माध्यम से निवेश किया गया था, लेकिन पैसा डूबने के बाद अब मोदी जी खामोश हैं.
गुना में भाजपा जिला कार्यालय की ‘नाक के नीचे’ चल रही शराब की दुकान, क्यों हो रही है उमा भारती की चर्चा?
aap, protest, mp, politics
तस्वीर: इजहार हसन खान, एमपी तक

भोपाल में भीम आर्मी का शक्ति प्रदर्शन, दशहरा मैदान पर उमड़ा जनसैलाब; चंद्रशेखर रावण भरेंगे हुंकार

“सारे संसाधन एक व्यक्ति को सौंप दिए”
पंकज सिंह ने आरोप लगाया कि मोदी जी ने देश के सारे संसाधन एक व्यक्ति गौतम अदानी को दे दिए हैं, जिसमें रेलवे, एयरवेज, कोयला, बिजली, पानी, सड़क, स्टील, तेल सीमेंट, गैस शामिल हैं. उन्होंने कहा कि राष्ट्र्वाद की आड़ में मोदी अडानी अपना भ्रष्टाचार नहीं छुपा सकते हैं. दुनिया के दूसरे नंबर के अमीर बनने के बाद भी अडानी भारत के टॉप 15 टैक्स देने वालों की सूची में शामिल नहीं हैं. आखिर किसकी मेहरबानी से?

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग