मुख्य खबरें राजनीति

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर साधा निशाना, बोले ‘वह और कांग्रेस पार्टी दोहरे चरित्र वाली’

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को बागेश्वर धाम का दौरा किया. इसके बाद से ही मध्यप्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है. कमलनाथ के बागेश्वर धाम पर पहुंचने के मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ‘कमलनाथ […]
Updated At: Feb 13, 2023 16:27 PM
VD Sharma Kamal Nath MP BJP MP BJP President mp congress
तस्वीर: रवीशपाल सिंह, एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को बागेश्वर धाम का दौरा किया. इसके बाद से ही मध्यप्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है. कमलनाथ के बागेश्वर धाम पर पहुंचने के मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ‘कमलनाथ के बागेश्वर धाम पहुंचने के मामले में हम उनका स्वागत करते हैं, लेकिन ये भी सच है कि कमलनाथ और उनकी कांग्रेस पार्टी दोहरे चरित्र वाली है’.

वीडी शर्मा ने आगे कहा कि ‘एक तरफ कमलनाथ बागेश्वर धाम का दौरा करते हैं. ये अच्छी बात है. लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पाखंडी बताते हैं और उन पर अंधविश्वास फैलाने के आरोप लगाते हैं. ऐसे में क्या कमलनाथ अपने नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह को बागेश्वर धाम के महंत के संबंध में की गई उनकी टिप्पणी को लेकर माफी मांगने को कहेंगे’.

CM शिवराज के गढ़ में कमलनाथ के रोड शो की तैयारी, क्या है कांग्रेस की प्लानिंग? जानें

कमलनाथ खुद भी माफी मांग सकते हैं- वीडी शर्मा 
वीडी शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘कमलनाथ चाहे तो डॉ. गोविंद सिंह की टिप्पणियों को लेकर खुद भी माफी मांग सकते हैं. वे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं और इस नाते वे अपने किसी नेता की गलत टिप्पणी को लेकर माफी मांग सकते हैं. आज कमलनाथ का बागेश्वर धाम में जाना साबित करता है कि कांग्रेस के नेतृत्व कर्ताओं ने स्वीकार कर लिया है कि धर्म और धर्मगुरू इस देश के अभिन्न अंग हैं और राजनीति इससे अछूती नहीं है. लेकिन कमलनाथ और उनकी कांग्रेस पार्टी दोगली प्रवृत्ति की है और दोहरे चरित्र वाली है. मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि देश की जनता भी जानना चाहती है कि क्या नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. गोविंद सिंह बागेश्वर धाम को लेकर की गईं अपनी टिप्पणी को लेकर माफी मागेंगे’.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

2 Comments

Comments are closed.

शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग