मुख्य खबरें राजनीति

CM शिवराज सिंह चौहान का वीडियो शेयर कर कांग्रेसियों ने उठाया नई बीजेपी Vs पुरानी बीजेपी का मुद्दा!

MP POLITICAL NEWS: सीएम शिवराज सिंह चौहान का बजट प्रस्तुत होने के बाद की गई प्रेस कांफ्रेंस का एक वीडियाे बहुत वायरल हो रहा है. वीडियो MP Tak पर चला है और उसी की लिंक को कांग्रेसी ट्वीटर, फेसबुक पर वायरल कर रहे हैं. वायरल करने की वजह बने हैं बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा. दरअसल […]
CM Shivraj Singh Chouhan BJP spokesperson Narendra Saluja mp budget 2023
फोटो: एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: सीएम शिवराज सिंह चौहान का बजट प्रस्तुत होने के बाद की गई प्रेस कांफ्रेंस का एक वीडियाे बहुत वायरल हो रहा है. वीडियो MP Tak पर चला है और उसी की लिंक को कांग्रेसी ट्वीटर, फेसबुक पर वायरल कर रहे हैं. वायरल करने की वजह बने हैं बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा. दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे सीएम शिवराज सिंह चौहान की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उनके पीछे खड़े एक विधायक को बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा लगभग धकियाते हुए दूर कर देते हैं और विधायक बीजेपी प्रवक्ता को कुछ कहते हुए नाराजगी भरे अंदाज में कैमरों के सामने से चले जाते हैं. कांग्रेस अब इसी वीडियो को वायरल कर बता रही है कि भाजपा के अंदर नई बीजेपी Vs पुरानी बीजेपी का झगड़ा चरम पर है. आपको बता दें कि नरेंद्र सलूजा कांग्रेस में हुआ करते थे और कुछ ही समय पहले उन्होंने बीजेपी को ज्वॉइन किया है.

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान विधानसभा में बजट प्रस्तुत करने के बाद प्रेस के सामने आए. उन्होंने बोलना शुरू किया कि ‘ये बजट अमृतकाल में विकास और समृद्धि की वर्षा का बजट है. प्रधानमंत्री ने जनता की जिंदगी बदलने का जो संकल्प लिया है, उस संकल्प को पूरा करने वाला ये बजट है. ये बजट नई आशा और विश्वास को जगाने वाला बजट है और बेहद संतुलित है’.

सीएम शिवराज सिंह चौहान जब प्रेस के सामने ये सब बातें बोल रहे थे, तब उनके पीछे भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा पीली पगड़ी पहने हुए खड़े थे. उनके साथ कुछ अन्य नेता भी सीएम के पीछे खड़े थे. तभी अचानक बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा सामने आते हैं और कैमरों की नजर में आने के लिए विधायक उमाकांत शर्मा को सीएम के पीछे वाले स्थान से धकेलकर खुद उनकी जगह पर खड़े हो जाते हैं. जिससे कैमरों की नजर में सीएम के ठीक पीछे वे दिखाई दें. ऐसा होने के बाद विधायक उमाकांत नाराज होते हैं और बीजेपी प्रवक्ता की तरफ कुछ बुदबुदाते हुए कैमरों के सामने से हट जाते हैं. अब इस वीडियाे को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी की आतंरिक कलह का नाम देकर वायरल किया जा रहा है.

किस तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं सोशल मीडिया पर?
ट्वीटर पर यूजर अब्बास हाफिज लिखते हैं कि ‘पगड़ी पहने विधायक जी सीएम साहब के पीछे खड़े थे, फिर एकदम से कैमरा में सलूजा जी आते हैं. विधायक जी को पीछे कर ख़ुद सीएम साहब के पीछे फिट, विधायक जी को अच्छा नहीं लगा और कुछ कहते हुए मंच से नीचे उतर गये. कांग्रेस से गए भाजपाइयों ने क्या मूल भाजपाइयों को परेशान किया हुआ है’? इस पर एक अन्य यूजर लिखते हैं कि ‘विधायक भाजपा के उमाकान्त शर्मा हैं. विधानसभा शेत्र सिरोंज है. पंडित जी भले ही मजबूरी में कहें कि उनको अपमानित नहीं लगा लेकिन एक जनप्रतिनिधि को सम्मान मिलना चाहिए. सलूजा जी की पोजीशन भाजपा के प्रवक्ताओं से काफ़ी अच्छी होने पर बधाई’. हालांकि इन सभी यूजर का कांग्रेस से ताल्लुक दिखाई देता है. लेकिन इस वीडियो के बहाने से कांग्रेसी कार्यकर्ता अब भाजपा में नई बीजेपी Vs पुरानी बीजेपी का मुद्दा उठा रहे हैं.

बजट भाषण शुरू होते ही कांग्रेस का वॉकआउट, महंगे सिलेंडर के मुद्दे पर विधानसभा से बाहर निकले

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में