मुख्य खबरें राजनीति

CM शिवराज के गृह जिले सीहोर में ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

MP Political News:  सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर कांग्रेस और सेवा दल के कार्यकर्ताओ ने जमकर प्रदर्शन किया. मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हो गए और प्लेटफॉर्म पर चढ़कर ट्रेन रोकने जाने लगे. इसके बाद पुलिस और रेलवे प्रबंधन ने सभी को […]
sehore news mp news mp politics CM Shivraj Singh Chouhan Congress Protest

MP Political News:  सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर कांग्रेस और सेवा दल के कार्यकर्ताओ ने जमकर प्रदर्शन किया. मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हो गए और प्लेटफॉर्म पर चढ़कर ट्रेन रोकने जाने लगे. इसके बाद पुलिस और रेलवे प्रबंधन ने सभी को गेट पर ही रोक दिया.

इससे आक्रोशित लोग स्टेशन गेट पर ही बैठकर प्रदर्शन कर नारेबाजी करने लगे. कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर था. शुरु में प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से होना था लेकिन बाद में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ट्रेन रोकने के इरादे से प्लेटफॉर्म पर जाने की कोशिश करने लगे. 

भारी पुलिस बल किया गया तैनात

कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए जिला प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारियों ने पहले से ही भारी पुलिस बल तैनात कर दिया था. जिससे प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता प्लेटफॉर्म पर जाकर ट्रेनों को रोक नहीं सके. इसके बाद रेलवे स्टेशन के गेट पर ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने धरना दे दिया और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.मामले की जानकारी देते हुए रेल रोको आंदोलन समिति के अध्यक्ष राकेश राय ने बताया कि कई ट्रेनों का स्टॉपेज हमारे सीहोर में नहीं है जबकि इससे छोटे और तहसील स्तर के स्टेशनों पर ट्रेनें रोकी जा रही हैं. हम लंबे समय से इसकी मांग कर रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने के बाद आज हमें यह प्रदर्शन करना पड़ा.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते