मुख्य खबरें राजनीति

नशे में धुत मंत्री के समधी ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पर निकाली भड़ास!

MP Political News: मप्र के शिवपुरी में लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा के समधी जगदीश धाकड़ ने नया राजनीतिक हंगामा खड़ा कर दिया है. दरअसल दो दिन पहले बैराढ़ थाना परिसर में नशा मुक्ति को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा थे. इसी दौरान उनके […]
MP politics Shivpuri News political drama MP political news

MP Political News: मप्र के शिवपुरी में लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा के समधी जगदीश धाकड़ ने नया राजनीतिक हंगामा खड़ा कर दिया है. दरअसल दो दिन पहले बैराढ़ थाना परिसर में नशा मुक्ति को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा थे. इसी दौरान उनके समधी नशे में धुत होकर पहुंच गए और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बहुत अपशब्द बोले.

यहां आपको बता दें कि शिवपुरी जिले के जिस पोहरी क्षेत्र में यह कार्यक्रम हो रहा था, वह दरअसल मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र में आता है और इस क्षेत्र के सांसद खुद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर हैं. प्रदेश सरकार के ही राज्य मंत्री के समधी द्वारा उनकी ही मौजूदगी में केंद्रीय मंत्री को अपशब्द कहने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मंत्री ने समधी से बनाई दूरी, समधी अब मांगने लगा माफी

मामले के तूल पकड़ते ही मंत्री सुरेश राठखेड़ा ने इस पूरी घटना से अपना पल्ला झाड़ लिया है. उन्होंने जगदीश धाकड़ से अपना कोई भी सम्बंध होने से इनकार कर दिया है और घटना से खुद को अनजान बताया है. वहीं जगदीश धाकड़ के खिलाफ इस मामले में गोवर्धन थाना में प्राथमिकी भी दर्ज हो चुकी है. मामला बढ़ जाने के बाद अब जगदीश धाकड़ ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो जारी कर केंद्रीय मंत्री और क्षत्रिय समाज से माफी मांग ली है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
बागेश्वर धाम में कैसे लगाई जाती है अर्जी? जिससे खुलता है भूत-भविष्य का राज… शुभमन गिल के सेंचुरी मारते ही सारा से रिलेशन पर क्यों हो रही चर्चा! क्या है वो 100 रुपये की शर्त, जिसके बाद शुभमन हर दूसरे मैच में ठोक रहे शतक MP की लाड़ली बहनों को CM शिवराज देगें सौगात, 1250 रुपए से ज्यादा आ सकती है राशि? शर्मिला की मुस्कान पर दिल हार बैठे थे क्रिकेटर पटौदी, फिर बनाया भोपाल की बेगम टीम इंडिया के लिए लकी है इंदौर का ये मैदान, अब तक एक भी मैच नहीं हारा भारत पहली नजर में अमिताभ को दिल दे बैठी थीं जया, बेहद प्यारी है ये लव स्टोरी भोपाल में जन्मी और पढ़ी-लिखी है ये लेडी IAS, आज पूरे देश में हाे रही इनकी चर्चा ‘लालबत्ती नहीं मिलेगी तब तक नहीं…’ भावुक कर देगी मजदूर से DSP बनने की ये कहानी ओरछा में कैसे पहुंचे थे भगवान राम? 500 वर्ष पुराना है इतिहास MP की वो एक्ट्रेस, जिसे गूगल पर सबसे ज़्यादा किया गया सर्च? कौन हैं निशा बांगरे? जिन्होंने शिवराज सरकार को दे डाली चेतावनी MP के इस टाइगर रिजर्व में हाथियों की क्यों हो रही आवभगत, जानें MP का वो मंदिर जिसके सामने ट्रेन की स्पीड हो जाती स्लो! यहां भविष्य का होता है आभास एशिया कप में ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ मिलने के बाद बागेश्वर धाम पहुंचा ये क्रिकेटर ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की सबसे ऊंची प्रतिमा तैयार, जानें नाम और ऊंचाई MP के इस मंदिर से है पुरानी संसद का खास कनेक्शन, जानें क्यों हो रही चर्चा? एक स्वप्न से जुड़ा है इस गणपति मंदिर के निर्माण का इतिहास, जानें रोचक किस्सा मध्य प्रदेश में यहां पर है हत्यारी खोह, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी ओंकारेश्वर में बाढ़ से मची तबाही क्या प्रशासन की लापरवाही का नतीजा? जानें