मुख्य खबरें राजनीति

नशे में धुत मंत्री के समधी ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पर निकाली भड़ास!

MP Political News: मप्र के शिवपुरी में लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा के समधी जगदीश धाकड़ ने नया राजनीतिक हंगामा खड़ा कर दिया है. दरअसल दो दिन पहले बैराढ़ थाना परिसर में नशा मुक्ति को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा थे. इसी दौरान उनके […]
MP politics Shivpuri News political drama MP political news

MP Political News: मप्र के शिवपुरी में लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा के समधी जगदीश धाकड़ ने नया राजनीतिक हंगामा खड़ा कर दिया है. दरअसल दो दिन पहले बैराढ़ थाना परिसर में नशा मुक्ति को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा थे. इसी दौरान उनके समधी नशे में धुत होकर पहुंच गए और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बहुत अपशब्द बोले.

यहां आपको बता दें कि शिवपुरी जिले के जिस पोहरी क्षेत्र में यह कार्यक्रम हो रहा था, वह दरअसल मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र में आता है और इस क्षेत्र के सांसद खुद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर हैं. प्रदेश सरकार के ही राज्य मंत्री के समधी द्वारा उनकी ही मौजूदगी में केंद्रीय मंत्री को अपशब्द कहने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मंत्री ने समधी से बनाई दूरी, समधी अब मांगने लगा माफी

मामले के तूल पकड़ते ही मंत्री सुरेश राठखेड़ा ने इस पूरी घटना से अपना पल्ला झाड़ लिया है. उन्होंने जगदीश धाकड़ से अपना कोई भी सम्बंध होने से इनकार कर दिया है और घटना से खुद को अनजान बताया है. वहीं जगदीश धाकड़ के खिलाफ इस मामले में गोवर्धन थाना में प्राथमिकी भी दर्ज हो चुकी है. मामला बढ़ जाने के बाद अब जगदीश धाकड़ ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो जारी कर केंद्रीय मंत्री और क्षत्रिय समाज से माफी मांग ली है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग