राजनीति

BJP पर भड़के पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा बोले, ‘शर्म करो, भीड़ बढ़ाने अब बार बालाएं नचा रहे हो’

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश में बीजेपी बीते 5 फरवरी से ही विकास यात्रा निकाल रही है. हर जिले में ये विकास यात्रा निकल रही है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर विकास यात्रा में बार बाला के डांस करने का वीडियो वायरल हो गया.बताया जाता है कि यह वीडियो निवाड़ी जिले का है. अब इस वायरल […]
Updated At: Feb 11, 2023 18:12 PM
mp political news Sajjan Verma mp congress MP BJP Kamal Nath
तस्वीर: इजहार हसन खान, एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश में बीजेपी बीते 5 फरवरी से ही विकास यात्रा निकाल रही है. हर जिले में ये विकास यात्रा निकल रही है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर विकास यात्रा में बार बाला के डांस करने का वीडियो वायरल हो गया.बताया जाता है कि यह वीडियो निवाड़ी जिले का है. अब इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भड़क गए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को शर्म आना चाहिए कि विकास यात्रा में भीड़ एकत्रित करने बार बालाएं नजाईं जा रही हैं. हालांकि MP Tak इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि निवाड़ी में विकास यात्रा के कार्यक्रम के दौरान मंच पर बार बालाएं डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कहा ‘बीजेपी की पूरी सरकार को शर्म से डूब मर जाना चाहिए’.

पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि ‘यह मध्य प्रदेश का दुर्भाग्य है. मैंने अभी वह वीडियो देखा. मुझे ही ग्लानि हुई. क्योंकि मैं राजनीति में हूं और राजनीति के मंच पर जिसे विकास यात्रा का नाम देकर शिवराज चौहान ढिंढोरा पीट रहे हैं. उसकी हकीकत यह है कि साढे तीन लाख करोड़ के कर्ज मैं इस प्रदेश को डूबा के विकास की बात आप कर रहे हो. अब इस विकास यात्रा में 4 लोग चलने को तैयार नहीं है. दो तीन नेताओं के चेहरे ही चल पा रहे हैं. तो भीड़ बढ़ाने के लिए आप बार बालाओं को मंच पर नचा रहे हो. शिवराज भैया शर्म से डूब कर मर जाना चाहिए, तुम्हारी पूरी सरकार को.  इंदौर में एक मात्र बार डांस का क्लब था.  कमलनाथ ने जमींदोज करा दिया था उसे. यह मेरे मध्य प्रदेश, मेरे भारत की संस्कृति नहीं है. और ये लोग उलटा इसको बढ़ावा दे रहे हैं’.

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की तुलना ‘मुगलिया सल्तनत’ से की

चुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस एक दूसरे पर हमलावर
गौरतलब है कि प्रदेश में इसी साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी इन यात्राओं के जरिए  गांव-गांव और वार्डों तक पहुंच कर जमीनी हकीकत का जायजा ले रही है तो वहीं आम जनता की नब्ज भी टटोल रही है. उधर कांग्रेस भी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जरिए जनता के बीच जा रही है. इस बीच दोनों ही पार्टियों के नेता हर दिन एक दूसरे पर जुबानी तीर चला रहे हैं. खुद को पाक साफ और दूसरे में खोट बता रहे हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग