मुख्य खबरें राजनीति

गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर तंज, ‘आप बेघर हैं तो प्रधानमंत्री आवास योजना में घर दिला देते हैं’

MP POLITICAL NEWS: केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने ‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी बोलते हैं कि उनके पास घर नहीं हैं. वे बेघर हैं. तो हमको बता देते. हम उनको प्रधानमंत्री आवास योजना में घर दिला देते. इंदिरा आवास योजना में भी ले […]
Updated At: Mar 04, 2023 20:18 PM
Giriraj Singh central minister Rahul Gandhi chhindwara news Kamal Nath mp politics
फोटो: पवन शर्मा

MP POLITICAL NEWS: केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने ‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी बोलते हैं कि उनके पास घर नहीं हैं. वे बेघर हैं. तो हमको बता देते. हम उनको प्रधानमंत्री आवास योजना में घर दिला देते. इंदिरा आवास योजना में भी ले सकते थे’. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने छिंदवाड़ा दौरे के अंतिम दिन मीडिया से चर्चा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पीसीसी चीफ कमलनाथ और आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ‘राहुल गांधी ने विदेश में जाकर देश को बदनाम करने का काम करते हैं. हकीकत यह है कि स्वामी विवेकानंद के बाद विदेशी धरती पर देश का झंडा अगर किसी ने बुलंद किया है तो वे हैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’.

गिरिराज सिंह ने कहा कि ‘गांधी परिवार ने पूरे ट्रस्ट पर कब्जा कर लिया. नेशनल हेराल्ड के मामले में जमानत पर हैं. लगातार 2004 से सांसद हैं तो उससे जो वेतन मिला, यदि उससे भी घर नहीं ले पाए तो अपनी दादी के नाम पर इंदिरा आवास ले लेते और वो भी नहीं चाहिए था तो हमें आवेदन कर देते. प्रधानमंत्री आवास योजना में घर दिला देते’.

छिंदवाड़ा: गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, ‘महाशिवरात्रि जुलूस लालगांव में नहीं निकलेगा तो क्या पाकिस्तान में निकालेंगे’?

कमलनाथ को जेल जाना होगा- गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कमलनाथ झूठे नेता हैं. छिंदवाड़ा में उन्होंने झूठ की खेती की है. 15 महीने मुख्यमंत्री रहे, तब कुछ नहीं कर पाए और अब तरह-तरह के आरोप लगाकर लोगों को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाए कि कमलनाथ के मुख्यमंत्री रहते हुए करोड़ों रुपए का घपला हुआ है. बीजेपी सरकार जांच कराएगी और जांच पूरी होने पर कमलनाथ को जेल में जाना होगा. छिंदवाड़ा की सभी 7 सीटें इस बार बीजेपी के खाते में जाएंगी. कमलनाथ के कई कच्चे चिठ्‌ठे हैं मेरे पास, एक-एक करके सब खोलेंगे.

खालिस्तानियों के सपोर्ट से पंजाब में बनी ‘आप’ की सरकार- केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरोप लगाए कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार खालिस्तानियों के सपोर्ट से बनी है. आज पंजाब में जो हालात निर्मित हो रहे हैं, उसक वजह है खालिस्तान का सपोर्ट करने वाले उग्रवादी. उनके ही सपोर्ट से आम आदमी पार्टी पंजाब में सत्ता में आई और आज खालिस्तानी उसकी कीमत वसूल कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल को खालिस्तानियों का सपोर्ट लेने के मामले में देश कभी भी माफ नहीं करेगा.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते