मुख्य खबरें राजनीति

MP के पंचायत मंत्री पर जयवर्धन सिंह का पलटवार, “BJP उनको निबटाना चाहेगी तो जरूर राघोगढ़ भेजेगी”

MP POLITICAL NEWS: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजस सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह ने मध्यप्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के बयान के बाद पलटवार किया है. जयवर्धन सिंह का कहना है कि यदि बीजेपी को अपने पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को निबटाना होगा तो उनको जरूर राघोगढ़ चुनाव लड़ने के लिए भेजेगी. यदि महेंद्र […]
Updated At: Jan 26, 2023 19:56 PM
guna news mp political news mp news Raghogarh News BJP Panchayat Minister Mahendra Singh Sisodia Jaivard
तस्वीर: विकास दीक्षित, एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजस सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह ने मध्यप्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के बयान के बाद पलटवार किया है. जयवर्धन सिंह का कहना है कि यदि बीजेपी को अपने पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को निबटाना होगा तो उनको जरूर राघोगढ़ चुनाव लड़ने के लिए भेजेगी. यदि महेंद्र सिंह सिसोदिया खुद अपनी मर्जी से राघोगढ़ आकर चुनाव लड़ना चाहते हैं तो फिर उनका यहां पर स्वागत है.

कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह ने पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को चैलेंज दिया था कि वे जयवर्द्धन सिंह के सामने राघोगढ़ से विधानसभा चुनाव लड़कर देख लें तो उन्हें हकीकत पता चल जाएगी. गोविंद सिंह के इस बयान के बाद पंचायत मंत्री ने भी तैश में आकर बोल दिया था कि जयवर्धन सिंह कोई तोप नहीं है.अगर बीजेपी बोलेगी तो वे राघोगढ़ में जाकर भी जयवर्धन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने में सक्षम हैं.

जयवर्धन सिंह ने कहा, राघोगढ़ बीजेपी मुक्त हुई
जयवर्द्धन सिंह ने कहा कि पूरी राघोगढ़ विधानसभा भाजपा मुक्त हो चुकी है. नगरपालिका से लेकर पंचायत के चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है. वहीं भाजपा का वोट प्रतिशत भी गिरा है. राघोगढ़ में कांग्रेस का बेहतर प्रदर्शन बरकरार है और बीजेपी यहां पर पूरी तरह से फेल साबित हुई है. हमारा मकसद अब राघाेगढ़ के लोगों के काम कराने का है और यहां की जनता के सभी काम हम लोग बिना किसी भेदभाव के कराएंगे.

भाजपा भी कर रही हार के कारणों पर मंथन
बीजेपी ने भी राघोगढ़ में अपने रणनीतिकार और कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. जिसमें राघोगढ़ विधानसभा में बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर समीक्षा की गई. भाजपा ने इसे लेकर गुरुवार को एक बैठक बुलाई थी, जिसमें हार के कारणों को लेकर बीजेपी के रणनीतिकारों ने मंथन किया. लेकिन बीजेपी के जिला अध्यक्ष अभी भी यहीं मानते हैं कि बीजेपी का प्रदर्शन इतना भी बुरा नहीं रहा है, जितना कांग्रेस के लोग प्रचारित कर रहे हैं. भाजपा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार का दावा है कि पिछली बार की अपेक्षा इस बार नगरपालिका चुनाव में पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. वोट प्रतिशत गिरा नहीं है,बल्कि बढ़ा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग