मुख्य खबरें राजनीति

हनीट्रैप सीडी वाले बयान से पलटे कमलनाथ, बोले- CD मेरे पास नहीं, मैं क्या करता?

MP Politics News: हनीट्रैप सीडी मामले में पीसीसी चीफ कमलनाथ अपने बयान से पलट गए हैं. उन्होंंने कहा कि सीडी मेरे पास नही, मैं सीडी रखकर करता क्या, 30-40% सीडी मैंने देखी हैं. कमलनाथ ने बताया कि मैंने हनीट्रैप मामले में सीडी की जांच के लिए SIT को कहा था. इससे पहले कमलनाथ ने हनीट्रैप […]
Updated At: Jan 10, 2023 18:58 PM
Kamalnath, MP News, honeytrap cd case,

MP Politics News: हनीट्रैप सीडी मामले में पीसीसी चीफ कमलनाथ अपने बयान से पलट गए हैं. उन्होंंने कहा कि सीडी मेरे पास नही, मैं सीडी रखकर करता क्या, 30-40% सीडी मैंने देखी हैं. कमलनाथ ने बताया कि मैंने हनीट्रैप मामले में सीडी की जांच के लिए SIT को कहा था. इससे पहले कमलनाथ ने हनीट्रैप की सीडी होने का दावा किया था. सीडी मामले को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ प्रेस काॅन्फ्रेंस कर रहे थे.

कमलनाथ ने कहा, “मैंने पेनड्राइव जरूर देखी है, पुलिस वालों ने मुझे दिखाई थी, वह सारे पेनड्राइव पुलिस के पास हैं उन्होंने दिखाएं मैंने कहा और जांच करो मैंने उस वक्त कहा और जांच करिए यह सही है या गलत है.आज के डेट में कोई भी कुछ भी बना देता है, मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता, जिससे मध्यप्रदेश की बदनामी हो अब उसके आगे क्या हुआ मैं नहीं जानता.

कमलनाथ ने कहा कि 3-4 पुलिस अधिकारी आए थे उन्होंने मुझे अपने लैपटॉप में दिखाया था, 1 मिनट 30 सेकेंड का वीडियो था मैंने सिर्फ 30 सेकेंड तक देखा और उनसे बोला पहले चेक करिए यह मैं देखना नहीं चाहता.

सीडी गोविंद सिंह जी को बीजेपी वालों ने ही दी होगी
कमलनाथ ने कहा कि मैं तो सीडी पहले रखना ही नहीं चाहता था, मैंने कहा और इंक्वायरी करो मैं पेनड्राइव रखकर करता क्या? मैं ऐसी कोई चीज नहीं होनी चाहिए जिससे प्रदेश की बदनामी हो, आजकल कोई भी किसी भी प्रकार की पेनड्राइव बना लेते हैं.

कमलनाथ ने अफसरों को सुनाई खरी-खोटी, कहा- ये कमलनाथ की चक्की है, बहुत बारीक पीसेगी

करणी सेना से सीएम और सरकार को बात करनी चाहिए
कोई भी बात हो उस पर चर्चा होनी चाहिए यह मुख्यमंत्री और सरकार को उनसे चर्चा करनी चाहिए यह समझना चाहिए कि उनका आक्रोश है, उस आक्रोश को सुनकर जो सही है उसे मानना चाहिए. यह आंदोलन बीजेपी सरकार के खिलाफ है, कांग्रेस का इससे कोई लेना-देना नहीं है. एक समाज कर रहा है. कांग्रेस उसमें क्या हस्तक्षेप कर सकती है. अगर वह हमसे चाहे बात करना, हम जरूर बात करेंगे पर अभी तक उन्होंने ऐसी कोई इच्छा व्यक्त नहीं की है.

सरकार कांग्रेस की बनती है तो…
सबसे पहले हम उनसे बातचीत करेंगे और मैंने तो यह परंपरा बनाई थी कि सब से बातचीत करो, उनकी बात तो सुनो कई ऐसी बातें होती हैं जो गवर्नमेंट को समझ नहीं आते तो उनके साथ बैठकर के मीटिंग कर लीजिए. अधिकारी मीटिंग कर ले तब उसके बाद मुख्यमंत्री मीटिंग कर ले इतनी बड़ी संख्या में वो लोग आए और सुनना चाहिए की उनका क्या आक्रोश है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते