मुख्य खबरें राजनीति

कमलनाथ पर मंत्री भूपेंद्र सिंह का पलटवार, चुनाव बातों से नहीं विकास से जीतते हैं !

 MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पृथ्वीपुर महोत्सव के समापन अवसर पर शुक्रवार को पृथ्वीपुर पहुंचे.इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा. मंत्री भूपेंद्र सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अभी चुनाव में 300 दिन बाकी हैं और तब तक वे हर दिन 3 घोषणाएं करते रहेंगे. उनको […]
Updated At: Jan 20, 2023 19:31 PM
niwari news Prithvipur Festival mp political news mp politics mp government

 MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पृथ्वीपुर महोत्सव के समापन अवसर पर शुक्रवार को पृथ्वीपुर पहुंचे.इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा. मंत्री भूपेंद्र सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अभी चुनाव में 300 दिन बाकी हैं और तब तक वे हर दिन 3 घोषणाएं करते रहेंगे. उनको समझना चाहिए कि चुनाव बातों से नहीं बल्कि विकास से जीतते हैं.

मीडिया से चर्चा में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार बनी थी, तब कमलनाथ ने 973 घोषणाएं की थी. इन सवा साल में 973 घोषणाओं में से एक भी घोषणा पूरी नहीं की. उन्होंने कहा कि अभी 300 दिन शेष हैं चुनाव में और हर दिन लगभग तीन घोषणाएं कमलनाथ कर रहे है. इस हिसाब से लगभग 3 हजार घोषणाएं और होगी. अब घोषणा की मशीन कौन है, यह तो कमलनाथ ही बताएं. उन्होंने कहा कि इन सब बातों से चुनाव नहीं बल्कि चुनाव विकास से जीते जाते है. 

टीकमगढ़ की सभा में कमलनाथ ने उठाए थे सरकार की घोषणाओं पर सवाल

दरअसल टीकमगढ़ की जनसभा में कमलनाथ ने शिवराज सरकार की घोषणाओं पर सवाल उठाए थे.कमलनाथ ने कहा था कि प्रदेश में भ्रष्टाचार अपने चरम सीमा पर है. शिवराज सरकार ने पिछले 18 साल में हजारों घोषणाएं की जिन पर अमल नहीं किया। मंत्री भूपेंद्र सिंह कमलनाथ के इन्हीं बयानों पर पलटवार कर उन पर तंज कस रहे थे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में