मुख्य खबरें राजनीति

MP: भाजपा की बैठक में राष्ट्रीय गीत बीच में रोकने पर विवाद, कांग्रेस ने कहा क्या इन पर लगेगी रासुका?

Bhopal news: आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भोपाल भाजपा कार्यालय में रविवार को बूथ विस्तारक योजना की बैठक हुई. बैठक में उस वक्त अजीब स्थिति बन गई जब सही तरीके से राष्ट्रीय गीत न गाने पर पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ने उसे रुकवा दिया. इसके बाद दोबारा वंदेमातरम् का गायन हुआ. कांग्रेस […]
Updated At: Feb 26, 2023 15:36 PM
bjpnews, mpbjp, politics, congress

Bhopal news: आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भोपाल भाजपा कार्यालय में रविवार को बूथ विस्तारक योजना की बैठक हुई. बैठक में उस वक्त अजीब स्थिति बन गई जब सही तरीके से राष्ट्रीय गीत न गाने पर पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ने उसे रुकवा दिया. इसके बाद दोबारा वंदेमातरम् का गायन हुआ. कांग्रेस ने इसे राष्ट्रीय गीत का अपमान बताते हुए कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक रविवार को बीजेपी कार्यालय में आगामी बूथ विस्तारक योजना की बैठक आयोजित की गई थी. बैठक में उस वक्त अजीबो -गरीब स्थिति बन गई जब राष्ट्रीय गीत न गाने पर पार्टी संगठन महामंत्री ने उसे रूकवा दिया. कांगेस ने इसे राष्ट्रीय गीत का अपमान बताते हुए कार्रवाई की मांग की है. पार्टी के मीडिया एडवाइजर पीयूष बबेले ने बैठक का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इसे देशद्रोही कृत्य बताते हुए पूछा कि क्या इस कृत्य को करने वालों पर रासुका (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाई जाएगी?

कांग्रेस हुई भाजपा पर हमलावर
राष्ट्रगीत को बीच में रुकवाए जाने को लेकर कांग्रेस भी भाजपा पर हमलावर हो गई. पार्टी के मीडिया एडवाइजर पीयूष बबेले ने बैठक का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इसे देशद्रोही कृत्य बताते हुए पूछा कि क्या इस कृत्य को करने वालों पर रासुका (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाई जाएगी? वहीं कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफीज ने कहा- जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम का अपमान किया है वो निंदनीय है. मंच पर जो भी मौजूद थे उन पर कड़ी कार्रवाई होना चाहिए. प्रशासन बिना किसी दबाव के इन नेताओं पर कार्रवाई करे.

जब इस मामले में भाजपा नेताओं से उनका पक्ष जानना चाहा तो कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं दिखाई दिया.

bjpnews, mpbjp, politics, congress
मीडिया एडवाइजर पीयूष बबेले ने किया ट्वीट.

बूथ विस्तारक योजना के दूसरे चरण की लॉन्चिंग आज
वीडी शर्मा ने बताया कि आज प्रदेश के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठकें दिनभर चलेंगी. भाजपा बूथ विस्तारक अभियान का पार्ट-2 आज लॉन्च करने जा रही है. प्रदेश में अब तक 64,634 बूथों को डिजिटल बनाया है. 22 प्रकार के काम बूथ पर किए जा रहे हैं. सबने मिलकर भाजपा के संगठन का कार्य विस्तार और सुदृढ़ीकरण किया है. संगठन एप में समय के अनुसार कई बदलाव किए गए हैं. प्रवास, प्रोग्राम और बैठकों की रियल टाइम जानकारी अपडेट और अपलोड हो रही है.

ये भी पढ़ें: सेना में अहीर रेजिमेंट के गठन की मांग तेज, भोपाल में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देगी जन जागृति यात्रा

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग