मध्य प्रदेश चुनाव मुख्य खबरें राजनीति

VD शर्मा के खास BJP प्रत्याशी अरविंद पटेरिया पर हत्या का मामला दर्ज! क्या है सीट के मौजूदा हालात?

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के बीच गोलीबारी और पथराव की खबरों न सिर्फ पूरे मध्य प्रदेश को सोचने पर मजबूर दिया, बल्कि खुद पुलिस और चुनाव आयोग के हाथ-पांव फूल गए.
Updated At: Nov 17, 2023 17:28 PM
MP Election 2023 Shivraj Kamal Nath Kailash Vijayvargiya public hands Crowds polls voting day MP Breaking mp News update

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के बीच गोलीबारी और पथराव की खबरों न सिर्फ पूरे मध्य प्रदेश को सोचने पर मजबूर दिया, बल्कि खुद पुलिस और चुनाव आयोग के हाथ-पांव फूल गए. इसके अलावा बुंदेलखंड अंचल के छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा सीट पर चुनावी रंजिस के कारण हत्या की खबर सामने आई. जिसके बाद मानों मध्यप्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया. इस हत्या का आरोप बीजेपी प्रत्याशी अरविंद्र पटेरिया पर लगा. जिसके बाद शाम करीब 5 बजे पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी और उनके 20 से अधिक समर्थकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल की बात करें तो अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया.

पुलिस को बताया कि गुरुवार रात सूचना मिली कि बीजेपी उम्मीदवार अरविंद पटेरिया टेक इलाके में वोटर्स को रुपए बांट रहे हैं. इसके बाद नातीराजा अपनी टीम के साथ रनेहफाल रोड से टौरिया टेक की तरफ निकल गए. विक्रम सिंह नातीराज के मुताबिक उन्हें रास्ते में अकौना गांव के पास बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया और उनके समर्थक मिले. उन्होंने पहले गाली-गलौच की और फिर गाड़ी चढ़ाकर मारने की कोशिश की.

इस दौरान उन्हें बचाने के लिए गाड़ी से निकले सलमान खान के ऊपर हमला कर दिया. मौके पर गोलीबारी भी की और फिर सलमान पर गाड़ी चढ़ाकर भाग निकले. नातीराजा ने किसी तरह अपनी जान बचाई. घटना के बारे में बताते हुए नातीराजा फूट-फूटकर रोने लगे. जिसके बाद अब पुलिस ने अरविंद्र पटेरिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

फूट-फूटकर रोना बना सिम्पेथी

कांग्रेस प्रत्याशी नातीराजा का जैसे ही रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. उसने न सिर्फ सिम्पेथी का काम किया बल्कि बीजेपी और उनके प्रत्याशी अरविंद्र पटेरिया के खिलाफ माहौल बनाने का काम किया है. राजनीतिक जानकारों की माने तो नातीराजा के आंशू काम आ गए हैं. जिसके कारण ही पूरी विधानसभा सीट पर बीजेपी के खिलाफ जमकर विरोध देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें: MP Election LIVE: तीन बजे तक 60.52 फीसदी मतदान, लेकिन नहीं थम रहा बवाल, अब इंदौर में हंगामा

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते