भोपाल मध्य प्रदेश चुनाव मुख्य खबरें राजनीति

ऐतिहासिक हार के बाद कमलनाथ और दिग्विजय की क्या अलग हो गई राहें? देखें VIDEO

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की बुरी और ऐतिहासिक हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे तो एक साथ थे, लेकिन जब लौटे तो उनके रास्ते अलग-अलग हो गए. इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
Updated At: Dec 03, 2023 22:15 PM
Madhya Pradesh Election, Madhya Pradesh election result, Madhya Pradesh election result live, Madhya Pradesh election counting, Madhya Pradesh election result live, Madhya Pradesh election result, Madhya Pradesh election updates, Madhya Pradesh chunav result, Madhya Pradesh bjp, Madhya Pradesh congress, Madhya Pradesh election result 2023, election result madhya pradesh, assembly election result, Madhya Pradesh chunav, result of madhya pradesh election, election commission, vidhan sabha chunav result, vidhan sabha result, Madhya Pradesh vidhan sabha chunav result, Madhya Pradesh vidhan sabha result
मध्य प्रदेश में कांग्रेस की बुरी और ऐतिहासिक हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे तो एक साथ थे, लेकिन जब लौटे तो उनके रास्ते अलग-अलग हो गए. इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की बुरी और ऐतिहासिक हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे तो एक साथ थे, लेकिन जब लौटे तो उनके रास्ते अलग-अलग हो गए. इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाहर आने के बाद अलग-अलग रास्ते पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसे लेकर बीजेपी ने कांग्रेस की चुटकी ली है और भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कमलनाथ की ये प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बेहद संक्षिप्त रही.

बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कपड़ा फाड़ने का विवाद काफी चर्चा में रहा था. चुनाव के ठीक पहले सुर्खियों में उस वक्त आया था, जब कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें वह शिवपुरी के कार्यकर्ताओं को साफ शब्दों में कह रहे थे कि यह मेरी वजह से नहीं बल्कि दिग्विजय सिंह और उनके बेटे जयवर्धन सिंह की वजह से हुआ है. जाकर उनके कपड़े फाड़ो.

ये भी पढ़ें: करारी हार के बाद सामने आए कमलनाथ, सिर्फ इतना ही कहा- हार की समीक्षा करूंगा

क्यों हुआ था ‘कपड़ा फाड़’ विवाद

दरअसल, यह मामला शिवपुरी में बीजेपी से बागी हुए वीरेंद्र रघुवंशी के टिकट को लेकर था, जब उनके समर्थक कार्यकर्ता भोपाल पहुंचकर कमलनाथ से मिलने पहुंचे थे. विवाद के बाद तो इन दोनों वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. वहां पर दिग्विजय सिंह भी मौजूद थे. यहां पर कमलनाथ में हंसते हुए दिग्विजय सिंह की चुटकी ली थी. उन्होंने कहा था, “दिग्विजय सिंह से मेरे आज से नहीं 40 साल से संबंध है. उन्हें मेरे लिए गालियां खानी पड़ेगी गाली खाने पावर ऑफ अटॉर्नी दे रखी है.”

ये भी पढ़ें: नरोत्तम मिश्रा सबसे बड़ी हार की ओर, लेकिन उज्जैन में कांग्रेस का ये दिग्गज जीता

कमलनाथ ने भले पहले कपड़े फाड़े थे और उसे पर जमकर विवाद हुआ था इसके बाद अब जब संक्षिप्त प्रेस कांफ्रेंस करके बाहर निकले तो पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व से दिग्विजय सिंह के रास्ते अलग-अलग हो गए. असल में इतनी बुरी हार के बारे में न तो कमलनाथ ने सोचा होगा और न ही दिग्विजय सिंह की कल्पना रही होगी. इन दोनों की जोड़ी ने कांग्रेस को चुनाव में बनाए रखने के लिए जी-तोड़ कोशिश भी की थी. लेकिन अब उनके हाथ खाली हैं.

ये भी पढ़ें: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की चौंकाने वाली बड़ी हार, 10 हजार से अधिक वोटों से मिली करारी शिकस्त

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
IAS सृष्टि की पति नागार्जुन संग 10 अनदेखी तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते