मुख्य खबरें राजनीति

नरोत्तम मिश्रा: बिहार के शिक्षा मंत्री का बयान समाज को तोड़ने वाला !

MP Political News:  बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरितमानस को लेकर दिए गए बयान की वजह से मध्यप्रदेश की राजनीति में भी हलचल मच गई है. मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार के शिक्षा मंत्री का बयान समाज को तोड़ने वाला है. उन्होंने रामचरितमानस […]
Narottam Mishra, Bihar Education Minister chandrashekhar mp news mp home minister

MP Political News:  बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरितमानस को लेकर दिए गए बयान की वजह से मध्यप्रदेश की राजनीति में भी हलचल मच गई है. मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार के शिक्षा मंत्री का बयान समाज को तोड़ने वाला है. उन्होंने रामचरितमानस की गलत व्याख्या की है, जो बहुत गलत है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बिहार में जब शिक्षक भर्ती को लेकर युवाओं पर लाठीचार्ज किया जा रहा था, तब वे चुप थे. मंदिर तोड़े जा रहे थे तो वे चुप थे. जब बिहार में जहरीली शराब से लोगों की मौतें हुई, तब भी शिक्षा मंत्री के मुंह से एक शब्द नहीं निकला था. लेकिन बात जब समाज तोड़ने की आई तो उनकी तरफ से इस तरह का बयान सामने आया.मैं इसको अच्छा नहीं मानता हूं

बिहार के शिक्षा मंत्री ने क्या दिया था बयान

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने ‘रामचरितमानस’ को नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बताया था. नालंदा ओपन विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में छात्रों को उन्होंने रामचरितमानस को समाज को बांटने वाला ग्रंथ कहा. उनके इस बयान के सामने आने के बाद बड़े पैमाने पर देशभर में उनका विरोध शुरू हो गया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
जंगल सफारी के शौकीनों के लिए आई खुशखबरी! अब कर सकेंगे टाइगर का दीदार सबसे कम उम्र में CA क्रैक करने वाली नंदिनी ने ऐसे लिखी कामयाबी की इबारत कैसे शुरू हुई थी IAS टीना डाबी और प्रदीप गांवडे की लव स्टोरी? टीना डाबी से कहीं ज्यादा सुंदर हैं IAS अतहर की बीबी, देखें 8 अनदेखी तस्वीरें आगरा से पहले MP में बना था ‘ताजमहल’, रोचक है इतिहास इंदौर की बेटी ने इस स्पर्धा में देश को जिताया 41 साल बाद गोल्ड, जानें आज कल क्या कर रहे हैं टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर, जानें बागेश्वर धाम की कथा करवाना चाहते हैं? तो जानें कितना आएगा खर्च! लोहे को सोना बना देता है चमत्कारी पारस पत्थर, MP के इस किले में है मौजूद… महाराणा प्रताप के वंशज लक्ष्यराज सिंह जानें किस काम में हैं माहिर? टीना डाबी चाहें तो रख सकती हैं मर्सिडीज-बीएमडब्यू, लेकिन उन्हें पसंद है ये कार जवानों का आसमां में करतब देख हलक में अटक जाएगी जान गाड़ी, बंगला, नौकर-चाकर… MP में क्या है एसडीएम की पावर, कितनी होती है सैलरी? किसान की बेटी ने एशियन गेम्स में जीता मेडल, भाई से मिली प्रेरणा ने बनाया स्टार दादी की वो कौन सी भविष्यवाणी जो टीना डाबी को लेकर हो गई सच? इस आलीशान महल में रहते हैं ग्वालियर के महाराजा सिंधिया, देखें अनदेखी तस्वीरें मां बनने के बाद कितनी बदल गई IAS टीना डाबी की जिंदगी? जानें कौन हैं IPS मनोज शर्मा? जिन पर बन रही फिल्म 12वीं फेल कौन हैं शूटर ऐश्वर्य प्रताप, जिन्होंने एशियन गेम्स में लगाया गोल्ड पर निशाना? अनोखी खूबियों से लैस है देश का पहला साउंड प्रूफ हाईवे, जानें क्यों है चर्चा में?