मुख्य खबरें राजनीति

नरोत्तम मिश्रा: शराब की होम डिलीवरी कराने के हिमायती कमलनाथ को इस पर बोलने का अधिकार नहीं

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग शराब की होम डिलीवरी और महिलाओं के बार खुलवाने के हिमायती रहे हों. उन लोगों को शराब बंदी को लेकर बोलने का अधिकार नहीं है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए कहा […]
Narottam Mishra Kamal Nath beer bar Liquor mp government
फोटो: सर्वेश पुरोहित

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग शराब की होम डिलीवरी और महिलाओं के बार खुलवाने के हिमायती रहे हों. उन लोगों को शराब बंदी को लेकर बोलने का अधिकार नहीं है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने नर्मदा किनारे की 64 शराब दुकानों को एक साथ बंद करने के आदेश जारी किए. इतना ही नहीं प्रदेश भर में शराब दुकान के बगल में चलने वाले अहाते भी बंद करा दिए.

ग्वालियर दौरे पर आए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा नई शराब नीति को लेकर कमलनाथ के दिए बयान के संदर्भ में बोल रहे थे. जातिगत जनगणना को लेकर उठ रही मांगों पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पिछड़े वर्ग को आरक्षण मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिया है. कमलनाथ सिर्फ लोगों का ध्यान मुद्दों से हटाने का काम करते हैं.

नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ सरकार की कई घोषणाओं पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कमलनाथ ने अपनी 15 महीने की सरकार के दौरान बेरोजगारों को भत्ता देने की बात कही थी. किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही थी लेकिन इन वादों का क्या हुआ इस पर वो कोई बात नहीं करते हैं.

सीएम शिवराज पूरा एमपी घूम रहे, कमलनाथ छिंदवाड़ा तक सीमित- नरोत्तम मिश्रा
गृह मंत्री ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान एक दिन में तीन-तीन स्थानों का दौरा करते हैं जबकि कमलनाथ का दौरा सिर्फ छिंदवाड़ा तक सीमित रहता है. इसलिए इस साल के अंत में होने वाले चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सतना दौरे पर आ रहे हैं जहां उनका पलक पावड़े बिछा कर स्वागत किया जाएगा. नरोत्तम मिश्रा ने केंद्रीय गृहमंत्री को एक मजबूत नेता बताते हुए कहा कि उनके समय में कश्मीर से धारा 370 हटाई गई. लद्दाख को स्वायत्तता प्रदान की गई. देश के लिए सभी बड़े काम अमित शाह के नेतृत्व में हुए हैं.

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर भड़के MP के पंचायत मंत्री, MP Tak को दिए इंटरव्यू में सिंधिया पर की थी टिप्पणी

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में