मुख्य खबरें राजनीति

विकास यात्रा में एक विधायक हुए बेहोश तो दूसरे को किसानों का झेलना पड़ा विरोध

MP POLITICAL NEWS:  मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक दिन पहले भिंड से विकास यात्रा का शुभारंभ किया. विकास यात्रा में कई जगह बीजेपी के विधायकों को दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है. देवास में जहां विधायक मनोज चौधरी को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा तो वहीं पन्ना में […]
Updated At: Feb 06, 2023 17:01 PM
तस्वीर: शकील खान, एमपी तक

MP POLITICAL NEWS:  मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक दिन पहले भिंड से विकास यात्रा का शुभारंभ किया. विकास यात्रा में कई जगह बीजेपी के विधायकों को दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है. देवास में जहां विधायक मनोज चौधरी को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा तो वहीं पन्ना में विधायक प्रहलाद लोधी यात्रा के दौरान अचानक बेहोश हो गए और वे आधे घंटे तक बिना उपचार के तड़पते रहे. हालत इतनी खराब हो गई कि उनको ऑक्सीजन लगाने की जरूरत पड़ी लेकिन उनको आधे घंटे बाद ऑक्सीजन उपलब्ध हो सकी. इन हालातों को देखकर कांग्रेस ने बीजेपी की विकास यात्रा पर सवाल खड़े किए हैं तो वहीं बीजेपी ने विरोध करने वाले लोगों को कांग्रेसी करार दिया है.

पन्ना जिले के पवई से विधायक प्रहलाद लोधी की तबियत विकास यात्रा के दौरान अचानक बिगड़ गई. वे बेहोश हुए और फिर उनको बीजेपी के कार्यकर्ता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पवई पर लेकर पहुंचे लेकिन यहां पर ऑक्सीजन की सुविधा नहीं थी जबकि उनको तुरंत ऑक्सीजन की जरूरत महसूस की जा रही थी. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ऑक्सीजन की सुविधा न मिलने की वजह से विधायक प्रहलाद लोधी की हालत बिगड़ने लगी.

आधे घंटे बाद जेके सीमेंट के प्लांट से एंबुलेंस द्वारा एक ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया गया जिससे विधायक को ऑक्सीजन लगाई गई. इस पर अब कांग्रेस के पूर्व मंत्री मुकेश नायक ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि ‘जब सत्तारूढ़ दल के बिधायक को समय पर उपचार नही मिल रहा तो आम आदमी का कैसे उपचार होगा’? वहीं इस मामले में अब बीजेपी के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आशीष तिवारी का कहना है कि इस मामले में लापरवाही हुई होगी तो निश्चित ही जांच के उपरांत जिम्मेदार व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी.

सिंधिया समर्थक विधायक का हुआ विरोध
देवास के हाट पीपल्या सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायक मनोज चौधरी को विकास यात्रा के दौरान किसानों के विरोध का सामना करना पड़ गया.किसानों ने अर्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया और विधायक के खिलाफ नारेबाजी की.  ग्राम शिप्रा में विधायक के खिलाफ यह विरोध प्रदर्शन हुआ. किसान लैंड पुलिंग योजना को निरस्त कराने को लेकर विरोध कर रहे थे. इस दौरान कांग्रेस नेता विश्वजीत सिंह चौहान किसानों के साथ खड़े नजर आए. इस आधार पर बीजेपी ने आरोप लगाए हैं कि किसी भी किसान ने विरोध नहीं किया बल्कि किसान के बैनर लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता ही खड़े थे और वे ही विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

इनपुट: शकील खान, दिलीप शर्मा दीपक

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

3 Comments

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में