मुख्य खबरें राजनीति

चूल्हे पर खाना खाते दिखे मध्यप्रदेश के पंचायत मंत्री, सोशल मीडिया पर होने लगे ट्रोल

MP News:  सोशल मीडिया पर इस समय मप्र सरकार के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं. दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह बता रहे हैं कि वे गुना में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर खाने पर पहुंचे. यहां पर भाजपा कार्यकर्ता की मां […]
mp news Panchayat Minister of Madhya Pradesh Ujjwala Yojana minister on the stove Government of Madhya Pradesh

MP News:  सोशल मीडिया पर इस समय मप्र सरकार के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं. दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह बता रहे हैं कि वे गुना में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर खाने पर पहुंचे. यहां पर भाजपा कार्यकर्ता की मां चूल्हे पर खाना बना रही थी और चूल्हे पर सिक रही मक्के की रोटी की सौंधी खुशबू ने उन्हें अपनी ओर खींच लिया. ट्रोल करने वाले अब पूछ रहे हैं कि उज्जवला योजना का क्या हुआ?

मप्र के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया अपनी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे. इसी दौरान मंत्री भाजपा कार्यकर्ता राजू विश्वकर्मा के घर गाजीपुर गांव में भोजन करने पहुंच गए. कच्चे मकान के अंदर भाजपा कार्यकर्ता की माँ चूल्हे पर रोटी सेकती नजर आई. चूल्हे में लकड़ी जलाकर रोटी बनाई जा रही थी.  पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने चूल्हे के पास बैठकर बन रही कढ़ी और रोटी का स्वाद चखा. फिर खुद का फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. 

लोगों ने पूछा उज्जवला योजना वाला गैस सिलेंडर कहा है

सोशल मीडिया पर लोगों ने मंत्री से पूछा कि उज्जवला योजना वाली गैस दिखाई नहीं दे रही है. टि्वटर पर मौजूद एक यूजर रॉयल वर्मन सुधीर सवाल उठाते हैं कि सभी नेता चुनाव के नजदीक आते ही नौटंकी करने लगे हैं. एक अन्य यूजर सुरेश पंचोलिया सहायक सचिवों पर कृपा करने की बात कहते दिखे. जल्लाद महाराज नाम के यूजर ने पूछा “चुनावी रुझान आना शुरू हुए, उज्जवला वाला गैस नहीं दिख रहा”.

पंचायत मंत्री ने अपनी पोस्ट लिखा, सौंधी खुशबू ने खींच लिया अपनी तरफ

पंचायत मंत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा,  गाज़ीपुर में पार्टी कार्यकर्ता जीतू विश्वकर्मा के घर पहुंचा तो उनकी मां खाना बना रही थीं। चूल्हे पर पकते खाने की सौंधी खुशबू ने ध्यान खींचा और चूल्हे के पास बैठकर मक्का की रोटी और कढ़ी का आनंद लिया। इस असीम स्नेह, अपनत्व से पूर्ण आतिथ्य तथा अत्यंत स्वादिष्ट भोजन के लिए उनका व उनके परिवारजनों का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ। आपको बता दें कि प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया था कि महिलाओं को चूल्हे से छुटकारा दिलाया जाएगा। इस वजह से भी पंचायत मंत्री को सोशल मीडिया पर अब ट्रोल किया जाने लगा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में