मुख्य खबरें राजनीति

पंचायत मंत्री ने कहा: सीएम को अपशब्द कहने पर माफी मांगे करणी सेना के जीवन सिंह!

MP Political News: भोपाल में करणी सेना ने भले ही आंदोलन समाप्त कर दिया हो लेकिन आंदोलन को लेकर राजनीति अब तक गरम है. करणी सेना के आंदोलन के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था ,जिसमें मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग किया गया. इसे लेकर शिवराज कैबिनेट  के पंचायत मंत्री […]
Mahendra Singh Sisodia panchayat minister karni sena mp news mp politics

MP Political News: भोपाल में करणी सेना ने भले ही आंदोलन समाप्त कर दिया हो लेकिन आंदोलन को लेकर राजनीति अब तक गरम है. करणी सेना के आंदोलन के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था ,जिसमें मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग किया गया. इसे लेकर शिवराज कैबिनेट  के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवन सिंह शेरपुर से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है.

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बयान देते हुए कहा कि इस तरह की भाषा शैली क्षत्रियों को शोभा नहीं देती. जीवन सिंह ने प्रदेश के करोड़ों लोगों का अपमान किया है। मैं खुद भी महाराणा प्रताप का वंशज हूँ,  क्षत्रिय हूँ । लेकिन इस तरह की भाषा का उपयोग क्षत्रिय धर्म नहीं कहलाता है. मंत्री ने कहा कि जीवन सिंह और उनके कांग्रेसी दोस्तों ने  सीएम और मप्र की करोड़ों जनता का अपमान किया है. इसलिए वे माफी मांगे.

किरार क्षत्रिय महासभा ने ज्ञापन दिया

वहीं इस मामले में अखिल भारतीय किरार क्षत्रिय महासभा गुना के पूर्व जिला संगठन मंत्री ब्रजकिशोर धाकड़ ने बताया कि भोपाल में करणी सेना संगठन के आंदोलन में असामाजिक तत्वों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपशब्द बोले. समाज की शांति और एकता को इससे नुकसान हुआ है. महासभा के कार्यकर्ताओं ने इस संबंध में राज्यपाल और गृहमंत्री से दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर सिटी कोतवाली पुलिस को ज्ञापन भी दिया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
कौन हैं निशा बांगरे? जिन्होंने शिवराज सरकार को दे डाली चेतावनी MP के इस टाइगर रिजर्व में हाथियों की क्यों हो रही आवभगत, जानें MP का वो मंदिर जिसके सामने ट्रेन की स्पीड हो जाती स्लो! यहां भविष्य का होता है आभास एशिया कप में ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ मिलने के बाद बागेश्वर धाम पहुंचा ये क्रिकेटर ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की सबसे ऊंची प्रतिमा तैयार, जानें नाम और ऊंचाई MP के इस मंदिर से है पुरानी संसद का खास कनेक्शन, जानें क्यों हो रही चर्चा? एक स्वप्न से जुड़ा है इस गणपति मंदिर के निर्माण का इतिहास, जानें रोचक किस्सा मध्य प्रदेश में यहां पर है हत्यारी खोह, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी ओंकारेश्वर में बाढ़ से मची तबाही क्या प्रशासन की लापरवाही का नतीजा? जानें टीना डाबी को लगा पाकिस्तानी महिला का आशीर्वाद? जानें क्यों हो रही चर्चा ट्रैक पर पहली बार दौड़ी भोपाल मेट्रो, इस तारीख को होगा ट्रायल इस गणेश मंदिर में उल्टा स्वास्तिक बनाने से पूरी होती है हर मुराद इंदौर में 22 तारीख को सड़कों पर नहीं दिखेंगी CARS, वजह जान आप कहेंगे, वाह! दोस्ती हो तो ऐसी! एक मुलाकात के लिए बनवा दिया आलीशान महल, जानें आखिर आपको क्यों नहीं मिलेगा ‘लाडली बहना आवास’ योजना का लाभ? मां बनी IAS टीना डाबी, कलेक्टरी के बाद संभालेंगी ये बड़ी जिम्मेदारी बारिश ने मचाया ऐसा तांडव कि जलमग्न हो गया भगवान शिव का ये प्रसिद्ध मंदिर MP का वो संत जो 33 महीने से केवल नर्मदा नदी के जल के सहारे जीवित, जानें MP में बारिश ने मचाई आफत, इन जगहों पर बाढ़ जैसे हालात लाडलियों को 450 रुपये में कैसे मिलेगा गैस सिलेंडर, ये है पूरी प्रक्रिया