मुख्य खबरें राजनीति

CM शिवराज के गढ़ में कमलनाथ के रोड शो की तैयारी, क्या है कांग्रेस की प्लानिंग? जानें

MP POLITICAL NEWS: सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में शनिवार को कांग्रेस ने पीसीसी चीफ कमलनाथ के बड़े रोड शो की तैयारी की है. रोड शो के लिए कमलनाथ सीहोर पहुंच चुके हैं. वे सबसे पहले प्राचीन गणेश मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. यहां से वो एक लंबा रोड शो करेंगे. सीएम […]
Updated At: Feb 11, 2023 10:53 AM
sehore news CM Shivraj Singh Chouhan Kamal Nath road show
तस्वीर: नवेद जाफरी, एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में शनिवार को कांग्रेस ने पीसीसी चीफ कमलनाथ के बड़े रोड शो की तैयारी की है. रोड शो के लिए कमलनाथ सीहोर पहुंच चुके हैं. वे सबसे पहले प्राचीन गणेश मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. यहां से वो एक लंबा रोड शो करेंगे. सीएम शिवराज सिंह चौहान का उनके गृह जिले सीहोर में एक छत्रराज है. मध्यप्रदेश कांग्रेस ने पीसीसी चीफ कमलनाथ का रोड शो सीएम के गृह जिले में करने की प्लानिंग बहुत पहले से की थी और शनिवार को रोड शो के बाद भी एक बड़ी जनसभा का कार्यक्रम मध्यप्रदेश कांग्रेस द्वारा रखा गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सुबह 10 बजे सीहोर पहुंच गए. वे हैलीकॉप्टर से सीहोर जिले के ग्राम अलहादा खेड़ी में पहुंचें. यहां से वे पहले प्राचीन गणेश मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. उसके बाद शहर में कमलनाथ का रोड शो निकलेगा. रोड शो करते हुए कमलनाथ सीधे  टाउन हाल पहुंचेंगे. यहां पर कमलनाथ एक बड़ी जन सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद कमलनाथ मंडलम और सेक्टर प्रभारियों की बैठक भी लेंगे.

कमलनाथ के सीहोर दौरे को लेकर कांग्रेस ने बड़े पैमाने पर तैयारी की है. पूरे सीहोर शहर को कमलनाथ के पोस्टर से पाट दिया है. हर जगह कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं के पोस्टर लगे दिखाई दे रहे हैं. रोड शो को लेकर भी आसपास के जिलों से कांग्रेसी कार्यकर्ता सीहोर में एकत्रित हुए हैं. लंबे वक्त के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में कांग्रेस इस तरह का कोई बड़ा चुनावी कार्यक्रम करने जा रही है.

‘कमलनाथ खुद को पहले भावी, अब ‘अवश्यंभावी’ CM बता रहे’ शिवराज का तंज- खिसियानी बिल्ली…

मध्यप्रदेश बीजेपी की कमलनाथ के दौरे पर नजर
मध्यप्रदेश में कुछ ही महीने बाद 2023 के विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर कांग्रेस और बीजेपी जोर-शोर से ग्राउंड पर अपनी चुनावी रणनीति को अंजाम देने में जुटे हैं. बीजेपी जहां एक तरफ हर जिले में विकास यात्रा निकाल रही है तो वहीं कांग्रेस भी हर जिले में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चला रही है. सीहोर सीएम शिवराज सिंह चौहान का गृह जिला है, जहां पर उनका एक तरफा दबदबा रहता है. ऐसे में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को उनके ही गृह जिले में घेरने की प्लानिंग के तहत ही कमलनाथ का रोड शो का कार्यक्रम रखा है. कमलनाथ के इस पूरे दौरे को लेकर मध्यप्रदेश बीजेपी बारीकी से नजर रख रही है. कमलनाथ सीहोर में क्या करेंगे? और क्या बोलेंगे? उसे लेकर मध्यप्रदेश बीजेपी के पदाधिकारी भी अलर्ट मोड पर रखे गए हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में