मुख्य खबरें राजनीति

शरद यादव पंचतत्व में हुए विलीन, उनके बेटे और बेटी ने दी मुखाग्नि

MP News: शरद यादव पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके गृह गांव आंखमऊ में शनिवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. शरद यादव के पार्थिव शरीर को बेटे शांतनु और बेटी शुभासनी ने दी मुखाग्नि दी. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय […]
sharad yadav death mp news mp politics

MP News: शरद यादव पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके गृह गांव आंखमऊ में शनिवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. शरद यादव के पार्थिव शरीर को बेटे शांतनु और बेटी शुभासनी ने दी मुखाग्नि दी. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह मौजूद थे.

इससे पहले शरद यादव के पार्थिक शरीर को रिसीव करने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भोपाल एयरपोर्ट पर पहुंचे थे जहां पर उनको श्रद्धासुमन अर्पित किए गए थे. दोपहर में सड़क मार्ग से उनका पार्थिव शरीर उनके गृह गांव आंखमऊ ले जाया गया. 

दिग्विजय बोले, शरद यादव जेल गए तो माफी मांगकर बाहर नहीं आए

इस मौके पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि शरद यादव ने मप्र का नाम पूरे देश में रोशन किया था. उन्होंने कभी भी अपने आदर्शों से समझौता नहीं किया. वे जेपी आंदोलन में जेल भी गए लेकिन माफी मांगकर बाहर नहीं निकले. शरद यादव का यूं जाना भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में