कांग्रेस को 3 दिन में 3 बड़े झटके, छिंदवाड़ा के पार्षदों के बाद इन दिग्गजों ने थामा BJP का दामन

ADVERTISEMENT

कांग्रेस नेताओं को बीजेपी ज्वाइन कराते पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा
mp_bjp
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के समय जैसे बीजेपी में बगावत की आग उठी थी, ठीक उसी प्रकार लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस का भी यही हाल है. हर दिन कोई न कोई नेता कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहा है. पहले छिंदवाड़ा के 7 पार्षद अब कांग्रेस प्रदेश सचिव ममता सिंह सेंगर और बैजनाथ यादव ने भी कांग्रेस को आखिरकार अलविदा कह ही दिया है.  सेंगर ने नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. 

जानकारी के मुताबिक भोपाल में न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा समेत भाजपा प्रदेश महामंत्री व विधायक पस्थिति में कांग्रेस प्रदेश सचिव ममता सिंह सेंगर समेत अन्य कांग्रेस नेत्री एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की  है. ये कांग्रेस के लिए लगातार 3 दिन में तीसरा बड़ा झटका है. 

सिंधिया समर्थक बैजनाथ भी बीजेपी में शामिल

विधानसभा चुनाव के समय भाजपा छोड़ कांग्रेस में जाने वाले सिंधिया समर्थक बैजनाथ सिंह यादव की 9 महीने में ही भाजपा में वापसी हो गई है. उन्होंने बुधवार रात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष भाजपा कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली है. इसके पहले बैजनाथ ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया और भाजपा कार्यालय पहुंचे.  वहां यादव ने कहा "15 दिन पहले मैं दिल्ली गया था" और उनसे कहा था जिस दिन आपका लोकसभा में टिकट फाइनल हो जाएगा मैं वापस आ जाऊंगा  और मैं आ गया हूं"

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, छिंदवाड़ा के 7 पाषर्दों के बीजेपी जाने के बाद मानों कांग्रेस में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है, अब इन इस्तीफों और अपने रूठे कार्यकर्ताओं को जीतू पटवारी समय रहते मना पाते हैं या फिर नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT