mptak
Search Icon

आम आदमी पार्टी आज ग्वालियर-चंबल से करेगी MP में चुनावी अभियान का आगाज, केजरीवाल ये करेंगे अपील

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Arvind Kejriwal loud shout before the election said- Country biggest scam Vyapam took place in MP but the Prime Minister did not send anyone to jail
Arvind Kejriwal loud shout before the election said- Country biggest scam Vyapam took place in MP but the Prime Minister did not send anyone to jail
social share
google news

Gwalior News: मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी अपने चुनावी अभियान का आगाज शनिवार को ग्वालियर में करने जा रही है. ग्वालियर के मेला ग्राउंड पर आम आदमी पार्टी एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेगी. पार्टी के नेताओं का कहना है कि इस जनसभा में एक लाख लोग जुटेंगे. जनसभा को आप पार्टी के प्रमुख एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे. वे दोपहर 3 बजे तक ग्वालियर पहुंच जाएंगे. उनके साथ में पंजाब के सीएम भगवंत मान भी साथ रहेंगे.

आम आदमी पार्टी का दावा है कि इस जनसभा के जरिए वे मप्र में चुनावी अभियान की शुरूआत करने जा रहे हैं. इसके साथ ही जनसभा में अरविंद केजरीवाल कुछ बड़े वादे भी मप्र की जनता के सामने कर सकते हैं. अरविंद केजरीवाल दावा करते रहे हैं कि बीजेपी की शिवराज सरकार की लाड़ली बहना योजना का प्रारूप उनके ही किसी एक योजना से लिया गया है.

आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल दावा करते हैं कि दूसरी पार्टियां उनको कॉपी करती हैं या फिर उनके कामों से प्रभावित होकर योजनाएं बनाती हैं. ऐसे में अरविंद केजरीवाल खुद भी किसी बड़े चुनावी वादे का ऐलान कर सकते हैं. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आप कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को सभा में आने का आमंत्रण देते नजर आए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सभी विधानसभा सीटों पर आप पार्टी लड़ेगी चुनाव
आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि वह मध्यप्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके लिए वे ऐसे उम्मीदवारों की तलाश कर रही है जो आम जनता के बीच पहले से सक्रिय और लोकप्रिय हों. बीते दिनों टीवी कलाकार चाहत पांडेय को आम आदमी पार्टी में ज्वॉइन कराया गया. इसके साथ ही आप पार्टी की नजर बीजेपी और कांग्रेस के उन नाराज उम्मीदवारों पर भी रहेगी जो टिकट न मिलने या पार्टी में तव्वजों ना दिए जाने से नाराज होंगे. आम आदमी पार्टी उनको अपनी पार्टी में शामिल कर कांग्रेस और बीजेपी उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव में उतार सकती है.

ये भी पढ़ेंPM नरेंद्र मोदी आज देंगे आदिवासी राजनीति को नई दिशा, मध्यप्रदेश के शहडोल में चलेंगे ये बड़ा दांव

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT