आप नेता और पंजाब में दर्जा राज्यमंत्री नवदीप सिंह पर MP के खंडवा में हमला, गाड़ी में तोडफोड़

जय नागड़ा

ADVERTISEMENT

AAP leader and Minister of State in Punjab Navdeep Singh attacked in MP's Khandwa, vehicle vandalized
AAP leader and Minister of State in Punjab Navdeep Singh attacked in MP's Khandwa, vehicle vandalized
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त नवदीप सिंह हमला और मारपीट की खबर सामने आई है. यहां बदमाशों ने उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की है. जिसके बाद उन्होंने आप नेताओं के साथ मिलकर खंडवा कोतवाली पुलिस में केस दर्ज कराया है. वहीं उन्होंने इस मामले में बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आप के प्रभाव के कारण बीजेपी को अपनी जमीन खिसकने का डर सता रहा है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना बीती रात सिनेमा चौक स्थित एक होटल के बाहर हुई जब वे गाड़ी से निकल कर होटल में जा चुके थे. आप नेता नवदीप सिंह ने इसे भाजपा की साज़िश बताते हुये आरोप लगाया कि उनकी चार दिन से रैकी करने के बाद यह हरकत हुई है. स्थानीय आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आज सुबह सिटी कोतवाली में नवदीपसिंह ने पहुंचकर शिकायत दर्ज़ कराई है.  

मध्यप्रदेश में आधार बनाने में लगी आप
मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी अपना आधार मज़बूत करने में जुटी है. यहां अमूमन कांग्रेस और भाजपा दो दलों पर ही राजनीति केन्द्रित है. जिसमे तीसरा विकल्प आम आदमी पार्टी बनने के लिए प्रयासरत है. यहां पार्टी का गठन तो पहले ही हो चुका है, लेकिन पार्टी अभी जमीनी पकड़ नहीं बना पाई है. इस बार पार्टी पंजाब में चुनाव जीतने के बाद मध्यप्रदेश में विस्तारित होने के लिए ज़्यादा सक्रिय दिख रही है। पंजाब के आप नेता और शुगरफैड के चेयरमेन नवदीप सिंह ज़िन्दा को खण्डवा जिले का प्रभारी बनाया गया है. वे यहां सिनेमा चौक स्थित एक होटल में रुके हुए है जहां कल रात यह विवाद हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के अजब-गजब तरीके, गनमैन के साथ स्टॉम्प पेपर पर लिख रहे घोषणाएं

भाजपा की सोची समझी साचिस है ये- नवदीप सिंह
नवदीप सिंह ज़िन्दा ने मीडिया से चर्चा करते हुये बताया कि “ये जो घटना हुई है उससे साफ़ है कि मोदी जी  शिवराज जी घबराये हुए हैं. वो इस प्रकार की हरकतों पर आ चुके हैं, कि शर्म से सर झुकता है. हमारे ऊपर अटैक करवाना कौनसी बात है. हमला करने वाले नशेड़ी नहीं है वो चार दिन से हमारी रैकी कर रहे थे, रात जब हम गाड़ी से बाहर निकले और होटल में चले गए तब उन्होंने गाड़ी पर अटैक किया. गाड़ी के शीशे तोड़ दिए ,हमारा बैग उठाकर ले गए.

ADVERTISEMENT

आप के प्रभाव से भाजपा डर रही है- नवदीप सिंह
आप नेता नवदीप सिंह ज़िन्दा ने इसे उनके विरुद्ध साज़िश बताते हुए भाजपा पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पंजाब के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी से घबराई हुई है. मध्यप्रदेश में भी भाजपा को डर है कि आम आदमी पार्टी उसे नुकसान पहुंचा सकती है. वे जिस हॉटल में रुके हुए है वहां उनकी रैकी की जा रही थी. उन्हें चार लड़को पर शक भी था जिसका स्थानीय कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा भी कि इनकी हरकते ठीक नहीं लग रही है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Election: फ्री मिलेगी बिजली, कर्ज होंगे माफ, कमलनाथ ने किसानों को दीं ये 5 गारंटी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT