mptak
Search Icon

धीरेंद्र शास्त्री के बाद ये चर्चित कथावाचक पहुंचे कमलनाथ के गढ़, एक झलक पाने को उतावली हुई भीड़

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

dhirendra shastri pradeep mishra kamalnath chhindwara news shiv katha
dhirendra shastri pradeep mishra kamalnath chhindwara news shiv katha
social share
google news

Pradeep Mishra in Chindwara: सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा आज (सोमवार) कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. पूर्व सीएम कमलनाथ ने अगवानी की. सांसद नकुलनाथ ने उन्हें अपनी महंगी कार में बिठाया, इसके बाद पंडित प्रदीप मिश्रा शहर भ्रमण करने निकले, उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उतावली हो गई. सांसद नकुलनाथ साथ मे मौजद है. प्रदीप मिश्रा कल 5 से 9 सितंबर तक शिव पुराण की कथा का वाचन करेंगे.

बता दें कि इससे पहले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने छिंदवाड़ा में हनुमत कथा की थी और इसकी देशभर में काफी चर्चा हुई थी. कमलनाथ चुनाव से पहले साॅफ्ट हिंदुत्व की राह पर हैं और कथावाचकों के जरिए जनता को लुभाने की कोशिश में जुटे हैं.

प्रदीप मिश्रा को देखने के लिए उमड़ पड़े लोग

Loading the player...

शिवराज सिंह घोषणाओं की मशीन: कमलनाथ

कमलनाथ सोमवार को दोपहर छिंदवाड़ा पहुचे उन्होंने इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा, “शिवराज सिंह घोषणाओं की मशीन है आजकल डबल स्पीड पर चल रही है, सरकारी खर्च उठा रहे हैं. राजनीतिक लाभ के लिये शासकीय पैसे से अपनी राजनीति कर रहे है. ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ को लेकर उन्होंने कहा कि संविधान के अनुसार सरकार इसकी तैयारी करें.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ ने पंडित प्रदीप मिश्रा को लेकर कहा कि छिंदवाड़ा की पावन भूमि पर उनका स्वागत है. पीसीसी चीफ कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ शिव महापुराण कथा में शामिल होंगे. साथ ही अन्य राजनीतिक आयोजनों में भी शिरकत करेंगे. बता दें कि पंडित प्रदीप मिश्रा 5 सितंबर से 9 सितंबर तक सिमरिया स्थित हनुमान मंदिर में शिवपुराण की कथा करेंगे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में ‘बाबा’ की कथा पर उठे सवाल तो कमलनाथ ने कहा- पता नहीं उनके पेट में दर्द क्यों?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT