कमलनाथ के करीबी के BJP में शामिल होने के बाद वायरल हुआ ऐसा ऑडियो, जिसे सुन सन्न रह जाएंगे कांग्रेसी

ADVERTISEMENT

SYED JAFAR
SYED JAFAR
social share
google news

Madhya Pradesh Politics: मध्यप्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा से बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. सोमवार को भोपाल में मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता और कमलनाथ के करीबी नेता सैयद जाफर ने भी भाजपा जॉइन कर ली. इसी बीच छिंदवाडा में सोशल मीडिया पर दो नेताओं की फोन पर हुई चर्चा का ऑडियो क्लिप वायरल हो गया है, जिसमें सैयद जाफर के बीजेपी में जाने की बात हो रही है. इस ऑडियो क्लिप में जो बातें हो रही हैं, उसे सुनकर कांग्रेस नेताओं के कान खड़े हो जाएंगे. 

वायरल ऑडियो में क्या है?

इस वायरल ऑडियो क्लिप में सैयद जाफर के बीजेपी में शामिल होने के साथ नकुलनाथ के हारने की भी बात की जा रही है. इसमें एक कार्यकर्ता ये कह रहा है कि कोई भरोसा नहीं है कि नकुलनाथ अगर जीत भी जाते हैं तो बीजेपी भी जॉइन कर सकते हैं. एक नेता यह कर रहे हैं कि सैयद जाफर (क़मलनाथ)साहब के बहुत खास आदमी थे , देखते हैं हम भी आते हैं.  इनकी बातचीत से यह लग रहा है कि एक कार्यकर्ता बीजेपी से है और दूसरा कांग्रेस का हो सकता है. MPTak इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

"वास्तविक नहीं है ऑडियो"?

वायरल ऑडियो क्लिप पर MPTak ने छिंदवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता नितिन उपाध्याय से बात की. उन्होंने कहा, "मैंने आडियो क्लिप सुना, उसमें ऐसा कहीं से भी नही लग रहा था कि कांग्रेस के लोग हैं. ऐसी कोई बात भी सामने नहीं आई है कि ये दो लोग कौन हैं. व्हाट्सएप पर इस तरह के ऑडियोज होते हैं, ये किस तरह से बनाये जाते हैं और प्रचारित किये जाते हैं, हम बहुत अच्छी तरह जानते हैं. मुझे नहीं लगता कि इस तरह कोई वास्तविक बात होगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लोगों को डराया जा रहा है- कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता नितिन उपाध्याय ने बीजेपी के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू से बेहतर नकुलनाथ का  चुनाव प्रचार बताया है. उन्होंने नकुलनाथ के पिछले 5 वर्ष के कार्यों की बात कही. वहीं कांग्रेस के नेताओं के बीजेपी में जाने की वजह को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग कुशासन की राजनीति कर रहे हैं, छल-बल की राजनीति कर रहे हैं. बहुत सारे लोगों को डराया धमकाया जा रहा है, ये भी एक कारण हो सकता है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT