mptak
Search Icon

कांग्रेस के इस उम्मीदवार के आरोप, ‘BJP कर रही थी उनके साथ खेला, टिकट के नाम पर देते थे बिस्किट’

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

MP Congress, MP Election 2023, Abhay Mishra, MP BJP, Madhya Pradesh Assembly Election 2023
MP Congress, MP Election 2023, Abhay Mishra, MP BJP, Madhya Pradesh Assembly Election 2023
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा के लिए कांग्रेस ने 230 सीटों में से 229 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. लेकिन इस घोषणा के साथ ही विभिन्न सीटों पर असंतुष्ट और टिकट मिलने से वंचित रह गए नेताओं ने बगावत भी शुरू कर दी है. वहीं इन सबसे अलग अभय मिश्रा एक ऐसे नेता हैं जो पहले कांग्रेस से बागी हुए और दो महीने के अंदर ही बीजेपी से भी बागी हो गए. आखिरकार कमलनाथ ने उनकी घर वापसी कराई और उनको रीवा जिले की सेमरिया विधानसभा से टिकट दे दिया.

टिकट मिलने के बाद अभय मिश्रा अब बीजेपी पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. अभय मिश्रा ने बताया कि कैसे उनको कांग्रेस से तोड़कर बीजेपी में लाया गया लेकिन जो वादे उनसे किए गए, उन्हें पूरा करने के मामले में बीजेपी के नेता पीछे हट गए. अभय मिश्रा बताते हैं कि जब उनको बीजेपी में शामिल करा रहे थे तो उस दिन तक उनको नहीं पता था कि यह उनकी ऑफिशियल ज्वॉइनिंग है.

अभय मिश्रा बताते हैं कि एक बड़े नेता सीएम हाउस में मुझे लेकर गए. 8 बार उनसे मुलाकात हुई. लेकिन धीरे धीरे समझ आ गया कि मेरे साथ खेला हो रहा है. टिकट में लेट लतीफी हो रही थी और हर बैठक के बाद अंत में मुझे बिस्किट खिलाकर रवाना कर दिया जाता था. मैं समझ गया था कि मेरे साथ छल हो रहा है.

कमलनाथ से गलती के लिए मांगी माफी, तब मिला टिकट- अभय मिश्रा

अभय मिश्रा ने बताया कि जब उनको अहसास हो गया कि उनसे गलती हुई है. बीजेपी उनके साथ छल कर रही है और टिकट नहीं देगी तो वे लौटकर कमलनाथ के पास आए और उनसे अपनी गलती के लिए माफी मांगी. तब कमलनाथ ने उनको माफ कर बीजेपी से इस्तीफा देने को बोला और फिर वे बीजेपी के चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर के पास गए और उनसे मिलकर बीजेपी से इस्तीफा दे दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि अभय मिश्रा सेमरिया से भाजपा के पूर्व विधायक हैं. उनके बाद अभय मिश्रा की पत्नी नीलम मिश्रा भी विधायक रह चुकी हैं. भाजपा से बगावत कर अभय मिश्रा कांग्रेस में आए. अब कई सीटों को प्रभावित करने की बात वे कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें…तो क्या कांग्रेस ने निशा बांगरे के लिए छोड़ी है एक सीट, जानें क्या है पूरा मामला?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT